अपने ही रेप सीन को देखकर रवीना ने कर डाला कुछ ऐसा की पूरे स्टूडियो में मच गया हड़कंप..

बालीवुड के काले सच पर रवीना टण्डन ने दिया बयान: कहा मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई

एंटरटेनमेंट

बालीवुड के काले सच पर रवीना टण्डन ने दिया बयान: कहा मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई

सुशांत सिंह राजपूत की घटना के बाद से बालीवुड के गलियारों में नेपोटिज्म को लेकर कई कलाकार अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं। इन सितारों ने बालीवुड में आउट साइडर्स के साथ किस तरह का बर्ताव किया जाता है। इस सब पर कई खुलासे किए हैं। बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने कई सितारों को आड़े हाथों भी लिया और जमकर आरोप लगाए। कंगना आज भी चुप नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत की घटना के बाद से वह बालीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बेहद आहत हैं।

बालीवुड के काले सच पर रवीना टण्डन ने दिया बयान: कहा मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई

कंगना सोशल मीडिया के माध्यम से आए दिन अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं। ऐसे में एक और एक्ट्रेस ने बालीवुड के काले सच को उजागर किया हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि रवीना टण्डन हैं। रवीना टण्डन ने 90 के दशक में बालीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। रवीना ने हाल ही में बालीवुड से जुड़े काले सच को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें एरोगेट यानी कि घमंडी कहते थे। रवीना ने बालीवुड से जुड़े एक अफवाह को भी सही बताया गया हैं। जिसमें अक्सर कहा जाता है कि चकम-धमक भरी बालीवुड इंडस्ट्री के पीछे अक्सर अंधेरा रहता है।

Sushant Case: Rhea Chakraborty को एक और झटका, ED ने भेजा समन, शुक्रवार को होना होगा पेश

मेरे पास नहीं था कोई प्रमोटर

एक्ट्रेस रवीना टण्डन कहती है कि बालीवुड में मेरा ऐसा कोई नहीं था जो मुझे प्रमोट कर सके। उन्होंने कहा कि बालीवुड में न ही मेरा कोई गाॅडफादर था और न ही वह किसी कैम्प का हिस्सा रही। रवीना ने आगे जो कहा वह सबको चैकाने वाला था। रवीना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह कभी रोल के लिए किसी हिरोज के साथ नहीं सोई। न ही किसी के साथ उनका अफेयर था।

Karan Johar कड़ी मेहनत करके Bollywood में आए है, उनके ऊपर इल्ज़ाम लगाना गलत होगा…

कहते थे घमंडी

बालीवुड में रवीना टण्डन को घमंडी कहा जाता था। यह बातें रवीना ने इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने कहा कि लोग चाहते थे कि वह जो कहे वो मैं करूं। वो कहे तो मैं हंसू, वो कहें तो मैं खड़ी रहूं। यह मुझसे नहीं होता था। इसलिए लोग मुझे घमंडी कहते थे। मैं किसी की बात नहीं सुनती थी।

बालीवुड के काले सच पर रवीना टण्डन ने दिया बयान: कहा मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई

करियर खत्म करने हुई कोशिश

रवीना टण्डन ने बालीवुड के काले सच का पर्दाफाश करते हुए कहा कि उस समय बालीवुड में कई दलाल हुआ करते थे। जिनके पास एक्टर, चमचा पत्रकार एवं हिरोइनें हुआ करती थी। रवीना कहती है कि उस दौर में सबसे हैरान करने वाली बात यह हुआ करती थी कि एक महिला पत्रकार खुद को नारीवादी बताती थी और नरीवाद पर कालम लिखा करती थी।

बाॅलीवुड सिंगर बाला सुब्रमण्यम की रिपोर्ट आई कोरोना पाॅजिटिव, वीडियो शेयर दिया है यह मैसेज

जिन्होंने कईयों का कैरियर खत्म करने में अपना अहम योगदान निभाया। रवीना कहती है कि उनके बारे में भी काफी बकवास लिखा गया। लेकिन कभी वह इस पर ध्यान नहीं दिया और न ही इन सब चीजों पर कभी भड़की। रवीना कहती है कि वह अपनी ईमानदारी की वजह से कोई फिल्म नहीं खोई, लेकिन अफसोस इस बात का है कि उनके बारे में लिखा बहुत बकवास गया।

एक्टर सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, यूजर ने मां को कन्नाडा पहुंचाने मांगी मदद, सोनू ने मांगी डिटेल्स