एंटरटेनमेंट

सौतेली मां के भाई के साथ शादी करना चाहती है एक्ट्रेस Sara Ali Khan, डेटिंग को लेकर यह स्टार है उनकी पहली पसंद

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:27 AM GMT
सौतेली मां के भाई के साथ शादी करना चाहती है एक्ट्रेस Sara Ali Khan, डेटिंग को लेकर यह स्टार है उनकी पहली पसंद
x
बालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्मी कैरियर की शुरूआत फिल्म केदारनाथ से की थी। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में

सौतेली मां के भाई के साथ शादी करना चाहती है एक्ट्रेस Sara Ali Khan, डेटिंग को लेकर यह स्टार है उनकी पहली पसंद

बालीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिल्मी कैरियर की शुरूआत फिल्म केदारनाथ से की थी। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ सिम्बा में नजर आई। सिम्बा के अलावा वह जल्द ही कूली नम्बर 1 में नजर आएगी। एक्ट्रेस सारा अली खान अपने एक्टिविटी को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। बात फिल्म केदारनाथ की रिलीज के दौरान की हैं। फिल्म का प्रमोशन करने सारा अली खान (Sara Ali Khan) करण जौहर के शो काफी विद करण शो में पहुंची।

बिना मास्क के दिखा फोटोग्राफर तो आगबबूला हो गई एक्ट्रेस Shilpa Shetty, फिर कुछ यूं लगाई क्लास

इस दौरान उनके पापा सैफ अली खान भी मौजूद हैं। सारा हर सवाल का जवाब बड़ी बेवाकी के साथ देती हैं। इस दौरान करण जौहर ने उनसे कई सवाल किए थे। करण ने सारा से उनके पर्सनल लाइफ से जुड़े भी सवाल किए थे। जिसका सारा ने बेझिझक होकर जवाब दिया। शो के प्रोमो में शादी की बात को लेकर सारा खुलकर बात करती हुई नजर आई।

इससे करना चाहती है शादी

बालीवुड एक्ट्रेस से जब यह पूछा गया कि वह आप शादी किसके साथ करना चाहेगी। तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह रणवीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं। रणवीर कपूर उनकी सौतेली मां करीना कपूर के भाई है। जबकि डेटिंग के सवाल पर सारा ने बताया कि वह रणवीर कपूर नहीं बल्कि वह किसी दूसरे एक्टर के साथ डेट पर जाना पसंद करती हैं। सारा ने डेटिंग के सवाल पर कहा कि वह कार्तिक आर्यन के संग डेट पर जाना चाहेगी।

बोल्ड सीन में सारी हदें पार कर देती थी ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े एक्टर को होने लगती है घबराहट और फिर…

पैसा होना जरूरी

करण जौहर ने शो के दौरान सैफ से भी कई सवाल किए। करण ने पूछा कि आप अपनी बेटी की शादी जिस लड़के से कराएंगे उससे क्या सवाल पूछेंगे। जिस पर सैफ ने कहा कि वह पाॅलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के संबंधित सवाल करेंगे। आगे सैफ कहते है कि मेरी बेटी को जो लड़का पसंद आएगा उससे मुझे शादी करने में कोई ऐतराज नहीं। लेकिन हां वह पैसे वाला होना चाहिए। अगर वह पैसे वाला है तो वह मेरी बेटी से शादी कर सकता है।

Ranbir से ब्रेकअप के बाद Deepika ने कुछ यूं निकाली थी भड़ास, कहा रणवीर को करना चाहिए कंडोम का एड

सुर्खियों में रहती है सारा

सारा अली खान आए दिन किसी न किसी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में जरूर रहती हैं। पिछले दिनों सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई थी। तस्वीर में वह बिकनी लुक में नजर आएगी। इस तस्वीर को लेकर वह काफी ट्रोल हुई थी। दरअसल सारा बिकनी लुक को अपने भाई के साथ शेयर किया था। जिसे लेकर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

Gandii Baat वेब सिरीज में एक्ट्रेस का बोल्ड सीन देख घरवाले हो गए थे हैरान, दी थी यह सजा

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook,
Twitter
, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story