शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा ग्लैमरस अवतार, फोटोज हुई वायरल

एंटरटेनमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दिखा ग्लैमरस अवतार, फोटोज हुई वायरल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार वे अपनी कुछ स्टनिंग फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की हैं जो लोगों का ध्यान खींच रही है. इनमें सुहाना का शानदार लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सुहाना की फोटो को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा। 

हैंडबैग के साथ शेयर की फोटो

सुहाना ने लुई वितोन हैंडबैग के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने पोल्का डॉट प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, साथ में उनका डीप पिंक लिपस्ट‍िक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘अंडरआर्म में एक बेबी लुई वितोन बैग के साथ’. फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- ‘Pretty Girl’. दूसरे यूजर्स ने भी उनकी तारीफ की है.

सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था?

 

View this post on Instagram

 

with a baby Louis Vuitton under her underarm

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इन तस्वीरों को देखकर एक बार को यह लग सकता है कि ये उनकी प्रमोशनल फोटोज हैं, पर ऐसा नहीं है. उन्होंने बैग को एक्सेसरी के तौर पर अच्छा इस्तेमाल किया है. जहां पहली फोटो उनकी फ्रंट इमेज है, वहीं दूसरी फोटो में वे खुद को आईने में देखती नजर आ रही हैं. एक और तस्वीर में वे पोज देती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

walked into the room, you know you made my eyes burnn it was like James Dean🧚🏼‍♀️⚡️💘👩‍❤️‍💋‍👨💞

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इससे पहले भी सुहाना ने अपनी कुछ फोटोज साझा की थी. लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए सुहाना ने फोटोज डाले थे. इनमें उनका ग्लैमरस लुक देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘कमरे में जाना, तुम्हें पता है तुमने मेरी आंखों में जेम्स डीन की तरह चमक भर दी’. सुहाना के अलावा उनकी मां गौरी खान  भी अपनी  फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करती रहती है. 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments