एंटरटेनमेंट

सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था?
x
सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था? सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का मामला धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है.

सुशांत के दोस्त ने किया खुलासा, उसने बताया की सुसाइड से पहले क्या हुआ था?

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड का मामला धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है. सिद्धार्थ पिठानी सिर्फ सुशांत के दोस्त ही नहीं थे बल्कि उनके लिए क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर भी काम किया करते थे. अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक उन्होंने सुशांत के साथ काम नहीं किया था. जनवरी में सिद्धार्थ और उनकी टीम को फिर से काम के लिए बुला लिया गया था.

जबसे एक्टर के परिवारवालों ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है तबसे सुशांत सुसाइड मामले पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. हाल ही में सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया.

इन राज्यों में आज बारिश की संभावना, 24 घंटों में हो सकती है भारी बारिश

इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने बताया कि आखिरी दिनों में सुशांत कैसे थे. बता दें कि जिस दिन सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड की उस दिन सिद्धार्थ भी घर में ही थे.

सिद्धार्थ ने कहा- सुशांत के 150 ड्रीम्स पूरा करने के लिए उसके साथ मैं था. हम दोनों आपने किसी कॉमन फ्रेंड की वजह से मिले थे. हम साथ में पूजा करते थे, गिटार बजाते थे.

सुशांत की वजह से मैं अध्यात्म से जुड़ा

सुशांत की वजह से मैं अध्यात्म से जुड़ पाया. आखिरी दिन का किस्सा शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- सुसाइड वाले दिन सुशांत रात 1 बजे मेरे कमरे में आया था और मुझसे पूछ रहा था क्या मैं जगा हुआ हूं. मैं उसे रूम तक छोड़ कर भी आया.

अगले दिन जब मैं नीचे उतरा तो कुक ने कहा कि सुशांत का रूम बंद है. मेरे दो अन्य दोस्त दिपेश और केशव ने सुशांत को सुबह देखा था. इसलिए सुशांत के कमरे का बंद होना चकित कर देने वाला था. और अंत में वो कमरे में मृत पाया गया. हमने सोचा ही नहीं था कि वो सुसाइड करेगा.

रिया संग सुशांत की रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- मुझे पता था कि रिया और सुशांत रिलेशनशिप में हैं. मैंने कभी सुशांत से इस बारे में ज्यादा पूछा नहीं. मैंने उन दोनों के रिश्ते की हमेशा रिस्पेक्ट की. सभी रिलेशनशिप्स में उतार-चढ़ाव देखने को मिलते रहते हैं.

8 जून को छोड़ा था घर

रिया ने 8 जून को घर छोड़ा था. उसने मुझसे कहा था कि सुशांत का खयाल रखना. रिया ने कहा था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही. इसलिए जा रही है. मैं सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के साथ भी टच में था. मगर सुशांत ने ही मुझसे मना कर रखा था कि मैं उसके घरवालों से ना बात करूं. इन दिनों रिया से मेरी बात नहीं हुई है. पूछताछ के वक्त मैंने उसे पुलिस स्टेशन में देखा था. मैं बिहार पुलिस का स्वागत करता हूं. अगर CBI न्याय करती है तो खुशी की बात है.

सुशांत ने Vividrage RhealityX के नाम से एक कंपनी बनाई थी जिसके कंटेंट पर हम लोग डिस्कस कर रहे थे. दरअसल लॉकडाउन में इसी सिलसिले से हमलोग सुशांत के यहां ठहरे हुए थे ताकि फ्यूचर प्लान्स के बारे में चर्चा की जा सके.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story