एंटरटेनमेंट

महेश भट्‌ट ने रिया को कहा था सुशांत से दूर रहो, महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
महेश भट्‌ट ने रिया को कहा था सुशांत से दूर रहो, महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई, पढ़िए
x
महेश भट्‌ट ने रिया को कहा था सुशांत से दूर रहो, महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई, पढ़िए सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सोमवार को महेश

महेश भट्‌ट ने रिया को कहा था सुशांत से दूर रहो, महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई, पढ़िए

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में सोमवार को महेश भट्‌ट से दो घंटे पूछताछ हुई। केस में महेश भट्‌ट का नाम तब जुड़ा जब उनके कैम्प में काम कर चुकीं राइटर सुहृता दास ने सुशांत की मौत के दूसरे दिन ही यह सनसनीखेज खुलासा किया था कि महेश के कहने पर ही रिया ने सुशांत से दूरी बनाई थी। मीडिया में आई इसी खबर के बाद पुलिस पर महेश भट्‌ट से पूछताछ का दबाव बनना शुरू हो गया था।

POONAM PANDEY ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज, फैंस बोले- आखिर चाहती क्या हो

सुहृता की पोस्ट ने फैलाई थी सनसनी सुहृता ने सुशांत की मौत के ही दिन यह पोस्ट किया था। उन्होंने रिया के लिए लिखी इस पोस्ट में बताया था- रिया, जब पूरी दुनिया सुशांत के लिए संवेदनाएं दे रही है। तब मैं तुम्हारे साथ खड़ी हूं। मैंने तुम्हें भट्‌ट साहब के पास काउंसिलिंग के लिए आते देखा है। तुम्हारे संघर्ष को देखा है।
सर ने देखा था इसलिए उन्होंने कहा था उन्होंने सुशांत में परवीन बाबी को देखा। इसलिए उन्होंने कहा था- दूर हो जाओ वरना तुम भी उसके साथ खो जाओगी। तुमने सब कुछ दिया इस रिश्ते को। तुम एक औरत होने के नाते जो कर सकती थीं, तुमने उससे ज्यादा किया। सुहृता ने बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी थी।
भट्‌ट ने पुलिस को दिया ये बयान महेश भट्‌ट ने सोमवार 27 जुलाई को अपना बयान पुलिस में दर्ज करवाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने सुशांत को कभी भी सड़क 2 में लीड रोल ऑफर नहीं किया था। वे सुशांत से केवल दो बार ही मिले थे। एक बार 2018 में जब सुशांत उनसे मिलने आए थे और दूसरी बार तब, जब फरवरी 2020 में सुशांत की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी।

अपने Hotness से सबको दीवाना बनाने वाली Poonam Pandey करने जा रही शादी, पढ़िए पूरी खबर

तब वे सुशांत को देखने उनके बांद्रा वाले घर गए थे। उस दौरान दोनों के बीच सुशांत के यू-ट्यूब चैनल और भट्‌ट की लिखी हुई किताबों और दूसरी साहित्यिक बातें हुईं थीं। उन दोनों के बीच कभी प्रोफेशनल चीजों और फिल्मों से जुड़ी कोई भी चर्चा कभी भी नहीं हुई थी।

MX प्लेयर की मस्तराम बनी नंबर वन सीरीज, बोल्ड सीन को लेकर बोली रानी चटर्जी, फिल्मो में तो KISS तक नहीं किया इसमें पता नहीं क्या-क्या करना पड़ा…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story