एंटरटेनमेंट

POONAM PANDEY ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज, फैंस बोले- आखिर चाहती क्या हो

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
POONAM PANDEY ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज, फैंस बोले- आखिर चाहती क्या हो
x
POONAM PANDEY ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज, फैंस बोले- आखिर चाहती क्या होमुंबई: अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए हर बार ही

POONAM PANDEY ने फिर शेयर की अपनी हॉट फोटोज, फैंस बोले- आखिर चाहती क्या हो

मुंबई: अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए हर बार ही सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल POONAM PANDEY ने हाल ही में एक फिर अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है. पूनम को उनकी हॉटनेस के कारण जाना जाता है और वो हर बार ही अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चर्चा का विषय बन जाती हैं. इस बार पूनम ने अपना ब्लैक एंड वाइट अवतार दिखाया है जिसके जरिए वो आग लगा रही हैं.

अपने Hotness से सबको दीवाना बनाने वाली Poonam Pandey करने जा रही शादी, पढ़िए पूरी खबर

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं पूनम ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे उनकी हॉट बॉडी साफ तौर से नजर आ रहे हैं. पूनम ने इस नेट वाली बिकिनी में बोल्ड पोज़ दिया हैं. उनकी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई और फैंस एक बार फिर पूनम की इन हॉट फोटोज को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं.

MX प्लेयर की मस्तराम बनी नंबर वन सीरीज, बोल्ड सीन को लेकर बोली रानी चटर्जी, फिल्मो में तो KISS तक नहीं किया इसमें पता नहीं क्या-क्या करना पड़ा…

पूनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- I think I’m going to leave it black and white. What do you think? पूनम ने इस अंदाज़ में फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. पूनम की हॉटनेस को देखकर ही तो उनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही हैं.
पूनम के इंस्टाग्राम पर 18 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके बोल्ड लुक को देखने के लिए तरसते रहते हैं और पूनम भी कभी अपने फैंस को दुखी नहीं करती हैं बल्कि वो हर बार ही बेबाकी से अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

जब Aishwarya Rai Bachchan को बिना ब्लाउज वाली साड़ी में देख मच गया था हड़कंप, न्यूज़ पढ़ दंग रह जाएंगे आप…

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story