एंटरटेनमेंट

Prabhas-21 : साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
Prabhas-21 : साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म
x
Prabhas-21 / साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तैयार हो गई है

Prabhas-21 / साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ काम करने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तैयार हो गई है. दीपिका ने इसके लिए कन्फर्मेशन भी दे दिया है. इस फिल्म का टेंटेटिव टाइटल नाम प्रभास-21 (Prabhas-21) चुना गया है.

जी हाँ, जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ एक ही परदे पर नजर आने वाले हैं. पहले इसके कयास लगाए जा रहें थें, लेकिन अब दीपिका ने खुद इंस्टाग्राम में एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

दरअसल, वीजयंती मूवीज ने फैंस को एक सरप्राइज के लिए तैयार रहने को कहा था. वीजयंती मूवीज ने ट्वीट कर बताया था कि रव‍िवार सुबह 11 बजे वे एक बड़े सरप्राइज से पर्दा हटाने वाले हैं.

इसके साथ उन्होंने प्रभास, डायरेक्टर नाग अश्व‍िन और प्रभास 21 को टैग किया था. अब विजयंती मूवीज ने भी इस सरप्राइज का खुलासा कर दिया है. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर दीप‍िका और प्रभास के साथ में काम करने की अनाउंसमेंट कर दी है.

बता दें इस कन्फर्मेशन के बाद प्रभास एवं दीपिका के फैंस काफी खुश नजर आ रहें हैं. अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस की तुलना में दीपिका पादुकोण के दुनिया भर में सबसे अधिक फैन फॉलोविंग है. इधर, बाहुबली के बाद से प्रभास की फैन फॉलोविंग काफी तेजी से बढ़ी है.

करण जौहर ने फिर साधा कंगना रनौत पर निशाना, कहा- ‘कंगना रनौत जैसी लड़की को तो इंडस्ट्री से बाहर कर देना चाहिए’

राधे श्याम में प्रभास संग पूजा हेगड़े

इधर प्रभास ने हाल ही में अपनी नई फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया में शेयर किया था. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में होंगी।

इसी के साथ उन्होंने लिखा था- 'यह आपके लिए है मेरे फैंस, उम्मीद है आपको पसंद आया'. बता दें राधे श्याम एक तेलुगु मूवी है जिसका डायरेक्शन केके राधाकृष्णन कुमार कर रहे हैं.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story