एंटरटेनमेंट

इस अभिनेत्री के साथ Emraan Hashmi ने 20 मिनिट तक किया सबसे लम्बा KISS फिर एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
इस अभिनेत्री के साथ Emraan Hashmi ने 20 मिनिट तक किया सबसे लम्बा KISS फिर एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल
x
इस अभिनेत्री के साथ Emraan Hashmi ने 20 मिनिट तक किया सबसे लम्बा KISS फिर एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल Emraan Hashmi अपनी हर फिल्म में

इस अभिनेत्री के साथ Emraan Hashmi ने 20 मिनिट तक किया सबसे लम्बा KISS फिर एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

Emraan Hashmi अपनी हर फिल्म में एक अलग और दमदार किरदार में नजर आए हैं, लेकिन उनकी हर फिल्म में वो एक न एक किसिंग सीन तो जरूर देते ही हैं. शायद ही उनकी कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमे उन्होंने KISS सीन न दिए हो. फिल्मों में इन्ही किसिंग सीन देने की वजह से उनका नाम 'सीरियल किसर' पड़ा था.

पैंट सूट के साथ इन Bollywood ऐक्ट्रेसेस ने पहनी सिर्फ ब्रा, फिर मच गया हड़कंप, यूजर्स ने कहा…

इमरान ने अपने 'सीरियल किसर' की इमेज से निकलने की बहुत कोशिश की लेकिन दर्शकों को तो वो इस ही किरदार में पसंद आते हैं. इमरान ने साल 2004 में आई फिल्म मर्डर में पहली बार किसिंग सीन करके तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में इमरान और मल्लिका शेरावत के बोल्ड सीन देखने के बाद लोगों की धड़कने भी तेजी से बढ़ने लगी थी. इस फिल्म के बाद से लगभग हर फिल्म में इमरान ने किसिंग और बोल्ड सीन तो दिए ही हैं.

Bollywood से फिर आई बुरी खबर, 28 साल की Divya Choksey नहीं रही, मौत से चंद घंटे पहले लिखा था ये…

से तो आपने भी इमरान के कई किसिंग सीन देखे होंगे लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इमरान ने अब तक सबसे लम्बा किसिंग सीन किस एक्ट्रेस के साथ किया हैं... चलिए हम आपको इमरान के बर्थडे पर इस बारे में बता ही देते हैं. साल 2012 में आई फिल्म 'राज़-3' में इमरान हाशमी ने अभिनेत्री ईशा गुप्ता के साथ सबसे लम्बा किसिंग सीन देकर नया रिकॉर्ड बनाया था. इस फिल्म में ईशा और इमरान के बीच 20 मिनट लम्बा किसिंग सीन फिल्माया गया था. ये किस बॉलीवुड में अब तक का सबसे लम्बा किस हैं.

गर्लफ्रेंड से सगाई करने के लिए मशहूर थे Akshay Kumar, शादी का वादा कर बनाते थे संबंध फिर….

आपको बता दे इमरान हाशमी को बॉलीवुड में 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में उन्होंने अब तक करीब 37 फिल्में की हैं. इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म 'फुटपाथ' से की थी. इस फिल्म में इमरान अभिनेता आफताब शिवदसानी के साथ सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे. लेकिन इमरान को पहचान साल 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्डर' से मिली थी. [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story