एंटरटेनमेंट

बच्चन परिवार के बाद अब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस भी हुई कोरोना पॉजिटिव

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
बच्चन परिवार के बाद अब बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस भी हुई कोरोना पॉजिटिव
x
मुंबई. बच्चन परिवार के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेचल वाइट (Bollywood Actress Rachel White) भी कोरोना संक्रमित हो गई है. उन्होंने सोशल

मुंबई. बच्चन परिवार के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रेचल वाइट (Bollywood Actress Rachel White) भी कोरोना संक्रमित हो गई है. उन्होंने सोशल मीडिया में खुद के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी देते हुए अपने फैंस से दुआएं मांगी है.

बता दें रविवार का दिन बॉलीवुड के लिए कुछ ख़ास नहीं रहा है. यहाँ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एवं उनके परिवार में उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी अमिताभ ने ट्विटर में दी थी.

अमिताभ, अभिषेक के बाद ऐश्वर्या राय एवं आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, जया बच्चन की रिपोर्ट आई नेगेटिव

इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) के परिवार में से उनकी माँ, भाई, भाभी एवं भतीजी कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसकी भी जानकारी अनुपम खेर ने ट्विटर के माध्यम से दी थी.

अब अभिनेत्री रेचल वाइट ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. वे फिलहाल खुद को होम क्वारंटाइन कर चुकी है.

उगली फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एवं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ लीड रोल में अभिनय कर चुकी रेचल वाइट बांग्ला फिल्मों में काफी सक्रिय रहती है. वे वर्ष 2018 में #MeToo Movement के तहत शाहिद खान (Shahid Khan) पर यौन शोषण का आरोप लगाने की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं हैं.

दावा : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का हांथ, देखें Video…

रेचल इस वक्त पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रह रही हैं. एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी को शेयर करने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. यूजर्स ने लिखा कि ख्याल रखें, परेशान न हों. आप जल्द ठीक हो जाएंगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story