एंटरटेनमेंट

Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा और फिर लिया फैसला कि कभी नहीं करेंगी Anil Kapoor के साथ काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:25 AM GMT
Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा और फिर लिया फैसला कि कभी नहीं करेंगी Anil Kapoor के साथ काम
x
Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा और फिर लिया फैसला कि कभी नहीं करेंगी Anil Kapoor के साथ काममुंबई. 90 के दशक की बात करें तो Anil Kapoor

Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा और फिर लिया फैसला कि कभी नहीं करेंगी Anil Kapoor के साथ काम

मुंबई. 90 के दशक की बात करें तो Anil Kapoor और Madhuri Dixit की जोड़ी सुपरहिट जोड़ियों में से एक मानी जाती थी। दोनों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। ऑनस्क्रीन के साथ दोनों की जोड़ी ऑफस्क्रीन भी पसंद की जाने लगी। लेकिन इसी दौरान माधुरी दीक्षित ने कुछ ऐसा देख लिया था कि उन्होंने अनिल कपूर के साथ फिल्मों में काम न करने का फैसला लिया था।

Malaika Arora पहन कर बाहर निकल गई Arjun का शर्ट तो फैंस भड़क कर बोले-अर्जुन के कपड़े क्यों…

वैसे, आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते सेलेब्स घर पर रहकर फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वैसे, माधुरी इन दिनों बेटे के साथ कथक की प्रैक्टिस कर रही है।

Actress Amisha Patel ने कहा काश मैं हॉट होती, उसके बाद यूजर्स ने कहा कुछ ऐसा कि आप रह जाएंगे दंग

अनिल और माधुरी दोनों 2000 में आई फिल्म पुकार में आखिरी बार नजर आए थे। इसके बाद 17 साल बाद दोनों फिल्म टोटल धमाल में साथ दिखे। सोशल मीडिया पर दोनों से जुड़ा एक किस्सा खूब वायरल हो रहा है। आज आपको वहीं बताने जा रहे हैं।
फिल्मों में साथ काम करते-करते अनिल-माधुरी के बीच अफेयर की खबरें भी बी-टाउन की सुर्खियां बनने लगी। दोनों शूटिंग सेट पर खूब घुल-मिलकर बातें करते थे। सेट पर दोनों ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ ही बिताया करते थे।

Sania Mirza ने कहा ‘मैं Akshay Kumar से शादी करना चाहूंगी’, पढ़िए पूरी खबर

अनिल चूंकि शादीशुदा थे इसलिए माधुरी संग उसके अफेयर की खबरें पत्नी सुनीता कपूर के कानों तक भी पहुंच गई। एक दिन अनिल की पत्नी सुनीता बच्चों के साथ शूटिंग सेट पर पहुंच गई।
अनिल सेट पर पत्नी और बच्चों से बात करने लगे। तभी वहीं से माधुरी का जाना हुआ। माधुरी ने देखा कि अनिल अपनी फैमिली के बेहद करीब है और उनकी पूरी फैमिली हैप्पी फैमिली है। माधुरी ने देखकर उसी वक्त फैसला किया कि वे अनिल से अब दूरी बनाकर रखेंगी और आगे उनके साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगी। माधुरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ऐसा कोई काम नहीं करेंगी, जिससे अनिल की फैमिली को नुकसान पहुंचे।
इसके बाद माधुरी ने अनिल के साथ फिल्मों में काम करना लगभग बंद कर दिया। दोनों ने आखिरी बार डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की फिल्म पुकार में काम किया था, जो 2000 में आई थी। [signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story