पापा के नक्शेकदम पर बेटा, शाहरुख़ के बेटे आर्यन ने ऐसे की बच्ची की मदद

एंटरटेनमेंट

पिछले साल सुपरस्टार शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था. वीडियो में एक शख्स  शाहरुख से खाने के लिए पैसे मांगता नजर आया था जिसके बाद शाहरुख ने अपने एक बॉडीगार्ड को कहा कि वह उसे खाना खिलाए. अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है जिसमें आर्यन एक भिखारी को पैसे देते हैं.

मालूम हो कि शाहरुख खान एक्टिंग और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने बाकी व्यवसायों के अलावा अपनी नेकदिली और दरियादिली के लिए भी मशहूर हैं. ऐसा लगता है कि आर्यन भी अपने पापा के ही नक्शेकदम पर चलने जा रहा है. इस वीडियो में आर्यन एक छोटी बच्ची की मदद करते दिख रहे हैं. यह वीडियो और इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं.

King Khan's son Aryan Khan clicked last night at party ? @iamsrk❤️

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

गौरतलब है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ग्लैमरस वर्ल्ड में एंट्री हो ही गई. सुहाना के मॉडलिंग में मोस्ट अवेटेड डेब्यू का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था. मालूम हो कि सुहाना वॉग मैगजीन की कवर गर्ल बनी हैं. सुहाना ने हाल ही में वॉग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया. इस फोटोशूट में सुहाना का एकदम नया अवतार देखने को मिला. फिलहाल अब फैन्स को इंतजार है सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का.