Sushant Singh की मौत के बाद Divya Bharti को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए

Sushant Singh की मौत के बाद Divya Bharti को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए

एंटरटेनमेंट

Sushant Singh की मौत के बाद Divya Bharti को लेकर आई बड़ी खबर, पढ़िए

Sushant Singh की मौत के बाद BOLLYWOOD में हड़कंप सा मच गया है. कई सक्सेस पिक्चर देने वाला सुशांत ने आखिर ऐसा क्यों की सबके मन में यही सवाल उठता है. कुछ लोगो ने सलमान को दोषी ठहराया तो कुछ ने उनकी गर्लफ्रेंड को दोषी माना। सुशांत की मौत जैसे एक पहले बन कर रह गई. वैसे बॉलीवुड की सबसे हसींन एक्ट्रेस Divya Bharti की मौत भी पहले रह गई. दिव्या की मौत शादी के 10 महीने बाद ही हो गई. आज तक उनके मौत का कारण अज्ञात रह गया. 

सुशांत-अंकिता लोखंडे की ‘बेटी’ मृणालिनी ने कहा-शाहरुख़ के पदचिन्हों में चलते थें, मन्नत खरीदना चाहते थें

आपको बता दें कि साजिद और दिव्या 10 मई 1992 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 10 महीने बाद ही दिव्या की मौत हो गई थी। दोनो की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। खबरों की मानें तो साजिद के वॉलेट में आज भी दिव्या की फोटो है। दोनों की मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

Ekta Kapoor ने Hina Khan से कहा कुछ ऐसा कि Hina ने भर ली हामी

इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आने लगे। दोनों की लव स्टोरी में सबसे बड़ी दिक्कत दिव्या का नाबालिग होना था। दिव्या के नाबालिग होने की वजह से दोनों शादी नहीं कर सकते थे। ऐसा करना कानून जुर्म था। इसके बाद दोनों ने अपने रिलेशन को सीक्रेट रखा और अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया।
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments