CORONA: SALMAN KHAN's anger, Hindustan because of these horns ....

CORONA: SALMAN KHAN का गुस्सा, इन गंवारों की वजह से हिंदुस्तान….

एंटरटेनमेंट

CORONA: SALMAN KHAN का गुस्सा, इन गंवारों की वजह से हिंदुस्तान….

इंदौर. CORONA महामारी से जंग लड़ रहे हमारे पुलिसकर्मी, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट और बदसलूकी की घटना को लेकर अभिनेता सलमान खान ( SALMAN KHAN) ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर ऐसे लोगों को जमकर लताड़ लगाई है। सलमान ने कहा कि ऐसे गंवार और जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान लंबे समय तक घरों में कैद रहेगा। जो हमारी जान बचा रहे हैं, हम उन पर ही पत्थर बसरा रहे हैं… अस्पताल से भाग रहे हैं, कहां भाग रहे हो… हमें भी बता दो, जिंदगी की और या मौत की ओर। CORONA संकट के बीच हमारी जान बचा रहे इन योद्धाओं के साथ मध्य प्रदेश, बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत कई राज्यों में इस प्रकार की अमानवीय घटनाएं सामने आई हैं।

MP में CORONA पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर दीवार कूद भागे 8 जमाती

सलमान ने वीडियो में समाज के इन दुश्मनों को जमकर फटकारा….
ये गंवार हैं, डाॅक्टर आपकी जान बचाने आए, नर्स आपकी जान बचाने आईं और आपने उन पर पत्थर बरसा दिए। जो CORONA से संक्रमित पाया जा रहा है… वाह… वह हॉस्पिटल से भाग रहा है। भाग के जाओगे कहां, किस ओर भाग रहे हो… जिंदगी की ओर भाग रहे हो या मौत की ओर भाग रहे हो। यदि ये डाॅक्टर तुम्हारा इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से… जिनके दिमाग में यह चल रहा है कि हमें नहीं होगा, वे हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे।

मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रिमंडल के गठन की सुगबुगाहट, 6 से 10 मंत्री ले सकते हैं शपथ

यह बीमारी फैलती जा रही 
सलमान ने आगे कहा – मैं उनकी बात समझता हूं, जिनके पास कुछ खाने को नहीं है। बच्चों को खिलाने को नहीं है। मैं उन्हें सलाम करता हूं,क्योंकि वे जानते हैं कि परिवार गुजर जाने से बेहतर है कि बिना खाए-पिए यह वक्त गुजर जाए। बहुत अच्छा काम हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि हिंदुस्तान एक-दूसरे से दिल से जुड़ा है। लेकिन चंद जोकरों की वजह से यह बीमारी फैलती जा रही है। यदि आपके एक्शन ऐसे नहीं होते तो पुलिस के री-एक्शन वैसे नहीं होते। यदि आपके एक्शन ऐसे नहीं हाेते तो हजारों डॉक्टर, नर्स, पुलिस और अवाम के हजारों लोगों को CORONA वायरस नहीं होता। इतने लोगों का काम तमाम नहीं होता और अब तक हम सब वापस से काम में लग गए होते। 

आप यमराज बनना चाहते हो
सलमान ने कहा- CORONA चाइना से शुरू हुआ, चाइना में कब का खत्म हो गया। लेकिन इन चंद लोगों की वजह से पूरा हिंदुस्तान लंबे समय के लिए घर पर बैठेगा। मान लिया बड़े ताकतवर हो आप… बड़े बहादुर हो आप… इतने बहादुर… इतने ताकतवर हो आप कि अपने परिवार वालों को कांधा दोगे… उनकी अर्थी उठाओगे। इतना बड़ा जिगर है आपका। क्यों आप यमराज बनना चाहते हो और क्यों अपने परिवार पर इन इललाहे और राम नाम सत्य है, पढ़ना चाहते हो। हर बात के दो पहलू होते हैं। इसके भी दो ही हैं। एक यह कि हम सब रहें, दूसरा यह है कि कोई ना रहे।

Facebook Comments