एंटरटेनमेंट

Bollywood Singer Kanika Kapoor की पांचवी रिपोर्ट आई, पढ़िए

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
Bollywood Singer Kanika Kapoor की पांचवी रिपोर्ट आई, पढ़िए
x
Bollywood Singer Kanika Kapoor की पांचवी रिपोर्ट आई, पढ़िएबॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Bollywood Singer Kanika Kapoor) के लिए राहत भरी खबर आई है।

Bollywood Singer Kanika Kapoor की पांचवी रिपोर्ट आई, पढ़िए

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Bollywood Singer Kanika Kapoor) के लिए राहत भरी खबर आई है। कनिका कपूर की पांचवी कोरोनावायरस रिपोर्ट (Coronavirus Test Report) नेगेटिव आई है। कनिका कपूर 20 तारीख को कोरोनावायरस के चलते लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी।

Bollywood Singer Kanika Kapoor की यह पांचवी रिपोर्ट है, जबकि इससे पहले की गई सभी रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थी। बेशक कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन उन्हें अभी हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं दी जाएगी। कनिका कपूर इंग्लैंड से स्वदेश लौटी थी, जिसके करीब 6 दिन बाद उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण (Coronavirus Symptoms In Hindi) खुद में दिखे।

देश में हड़कंप मच गया था

Bollywood Singer Kanika Kapoor को लेकर पूरे देश में हड़कंप मच गया था, क्योंकि कनिका कपूर विदेश से लौटकर कई बड़े कार्यक्रमों में शामिल रहीं थी। कनिका कपूर होली समारोह में शामिल हुई थी, इस पार्टी में बहुत से लोग उनके साथ सम्पर्क में आए थे, वहीं अन्य पार्टी में कनिका कपूर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Former CM Vasundhara Raje) और उनके बेटे के साथ भी संपर्क में आई थी, हालांकि वसुंधरा राजे और उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कनिका कपूर की फिर होगी जांच कनिका कपूर के लिए पिछले कई दिनों में पहली बार राहत की खबर आई है। Bollywood Singer Kanika Kapoor पर आरोप भी लगे थे, कि वो एयरपोर्ट से बिना जांच करवाए ही आ गई थी और आने के बाद क्वारंटीन में भी खुद को नहीं रखा। खैर अब कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी तब मिलेगी जब अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आ जाएगी।

कनिका कपूर की फिर होगी जांच

Bollywood Singer Kanika Kapoor के लिए पिछले कई दिनों में पहली बार राहत की खबर आई है। कनिका कपूर पर आरोप भी लगे थे, कि वो एयरपोर्ट से बिना जांच करवाए ही आ गई थी और आने के बाद क्वारंटीन में भी खुद को नहीं रखा। खैर अब कनिका कपूर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है लेकिन उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी तब मिलेगी जब अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आ जाएगी।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story