एंटरटेनमेंट

Bollywood के 'King Khan' का ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
Bollywood के King Khan का ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में..
x
Bollywood के 'King Khan' का ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में..Mumbai। Bollywood के 'King Khan' कहे

Bollywood के 'King Khan' का ऐलान, 18000 लोगों को 1 महीने भोजन, पीएम सीएम राहत कोष में..

MumbaiBollywood के 'King Khan' कहे जाने वाले Actor shahrukh khan ने Corona से जंग के लिए अपना प्लान फैंस के साथ शेयर किया है। उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लोगों को खाना, पीपीई उपकरण, पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान देंगे।

shahrukh khan की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी फिल्म निर्माण Company Red Chillies , कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक shahrukh khan खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता पीएम केयर्स फंड में योगदान देंगे। महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में shahrukh khan और गौरी खान की कंपनी रेड चिलीज दान देगी।

महाराष्ट्र और बंगाल में Kolkata Knight Riders और Mir Foundation 50000 पीपीई उपकरण बांटेगी। साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए सहयोग की अपील करेगी। मीर फाउंडेशन एक महीने तक दिल्ली के 2500 दैनिक वेतन भोगी लोगों को दैनिक उपयोग की चीजें और राशन उपलब्ध करवाएंगे।

Mir Foundation और एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन मुंबई में 5500 परिवारों के दैनिक जरूरतों को एक महीने के लिए पूरा करेगी। रोजाना 2000 ताजा खाना लोगों तक पहुंचाने के लिए एक अलग रसोई स्थापित की जाएगी। ये खाना उन परिवारों और अस्पतालों को दिया जाएगा जिनकी रोज की आवश्यकता पूरी नहीं हो पा रही है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story