एंटरटेनमेंट

चचेरे भाई Abdullah Khan के निधन से सदमें में Salman, Social Media पर हुए भावुक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
चचेरे भाई Abdullah Khan के निधन से सदमें में Salman, Social Media पर हुए भावुक
x
चचेरे भाई के निधन पर भावुक होकर Salman ने Social Media पर पोस्ट किया है चचेरे भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है।

Abdullah Khan के निधन पर भावुक होकर Salman ने Social Media पर पोस्ट किया है

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. अभिनेता के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान (Abdullah Khan) का निधन हो गया है. वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे. जानकारी के मुताबिक अब्दुल्ला के फेफड़ों में संक्रमण था. दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था.

मौत की खबर सुनते ही सलमान का परिवार सदमे में है. इस बीच सलमान खान ने सामाजिक मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है. सलमान का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता ने दिल के बेहद करीब भाई को याद करते हुए अपने दिल की बात लिखी.

सलमान ने अब्दुल्ला के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में अब्दुल्ला और सलमान एक साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा करते हुए सलमान ने लिखा- 'हम तुम्हें बहुत याद करेंगे.' अभिनेता के इस पोस्ट से ही साफ है कि अब्दुल्ला सलमान के दिल के कितने करीब थे.

मशहूर बॉडी बिल्डर थे Abdullah Khan

अब्दुल्ला एक मशहूर बॉडी बिल्डर थे. सलमान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास था. उन्हें सलमान के सबसे करीबी लोगों में माना जाता था. सलमान और अब्दुल्ला ने बॉडी बिल्डिंग के ट्रेनिंग साथ में की थी.

सलमान के अलावा कई और सितारों ने भी पोस्ट पर शोक व्यक्त किया. जरीन खान ने अब्दुल्ला की तस्वीर साझा की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने उर्दू में लिखा. जरीन के अलावा डेजी शाह ने अब्दुल्ला ने निधन पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की साथ ही एक कैप्शन भी लिखा. डेजी शाह ने लिखा- 'मेरे बेस्ट फ्रेंड, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी.'

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story