एंटरटेनमेंट

Kajal Aggarwal ने की कैब ड्रायवर की 500 रुपए मदद, पढ़िए इमोशनल कहानी !

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:15 AM GMT
Kajal Aggarwal ने की कैब ड्रायवर की 500 रुपए मदद, पढ़िए इमोशनल कहानी !
x
सिंघम' में काम कर चुकी Kajal Aggarwal ने हाल ही में एक कैब ड्रायवर की कहानी इंस्टाग्राम पर शेअर की। एक्ट्रेस ने इसे दिल तोड़ने वाली

'सिंघम' में काम कर चुकी Kajal Aggarwal ने हाल ही में एक कैब ड्रायवर की कहानी इंस्टाग्राम पर शेअर की। एक्ट्रेस ने इसे दिल तोड़ने वाली बात बताया है और यह सही भी है। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया हिली हुई है। दुकानें बंद हैं, लोग घरों में बंद हैं, सड़कों पर भीड़ गायब है, लोगों ने सफर करना बंद कर दिया है। फिल्मी दुनिया में भी काम ठप्प हो गया है। दिक्कत उन लोगों की ज्यादा है जो रोज कमाते और रोज खाते हैं। तनख्वाह पाने वाले लोगों को तो हर हाल में महीने के आखिर में पैसा मिलना है लेकिन दिहाड़ी मजदूरों के सामने दिक्कत बड़ी है। काजल की कहानी भी इसी का नमूना है।

Kajal Aggarwal ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक बात लिखी। यह कहानी थी एक टैक्सी ड्रायवर की। ये ड्रायवर अपने घर के राशन तक का इंतजाम नहीं कर पा रहा था।

काजल ने लिखा है 'कैब ड्रायवर मेरे आगे रोने लगा। वो कह रहा था कि मैं ही पिछले 48 घंटों में उसकी पहली कस्टमर हूं। उसका कहना था कि मेरी बीवी उम्मीद कर रही है कि कम से कम आज तो मैं कुछ राशन लेकर घर जाऊंगा। ये वायरस हमें कई तरीकों से मार रहा है। मैंने उसे 500 रुपए अतिरिक्त दिए। बेशक हम सब के लिए यह बड़ी बात नहीं है इसलिए इसे करते रहना होगा। उसने मुझे बताया कि आखिरी कस्टमर छोड़ने के बाद वो लगभग 70 किलोमीटर खाली चल चुका था। कृपया कैब ड्रायवर्स, स्ट्रीट वेंडर्स को कुछ एक्स्ट्रा दीजिए। हम उनके दिन के आखिरी कस्टमर हो सकते हैं।'

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 175 का आंकड़ा पार कर चुकी है। महाराष्ट्र इससे बुरी तरह प्रभावित है। मजबूत कदम देशभर में उठाए जा रहे हैं लेकिन इसी सख्ती के कारण कई लोगों के सामने रोजी-रोटी का सवाल पैदा हो गया है।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story