‘RACE 3’ में अपनी एंट्री से सबका होश उड़ाने वाले हैं सलमान खान, पढ़िए डायरेक्टर ने और क्या कहा…1 min read

Entertainment

नृत्य व फिल्म निर्देशक रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी. सलमान के साथ शूटिंग के अनुभवों को साझा करते हुए रेमो ने कहा, “‘रेस 3’ को निर्देशित करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था. मैं सलमान का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने व्यक्तिगत रूप से सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की योजना बनाई थी.”

फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर रेमो ने कहा, “रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे. सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं. उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी.”

हाल ही पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों की रिलीज को लेकर अक्सर होती राजनीति के सवाल पर रेमो ने कहा था, “मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं है. इस फिल्म में विवाद जैसा कुछ भी नहीं है. यह बहुत ही नीट एंड क्लीन फिल्म है.” ऐसी खबरें हैं कि रेमो डिसूजा ने फिल्म के कई क्लाइमेक्स सीन शूट किए हैं. इस बारे में पूछने पर वह कहते हैं, “यह कोरी बकवास है, हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. हमारा क्लाइमेक्स सीन एक ही है, जिसे लेकर हम 100 फीसदी आश्वस्त हैं.” ‘रेस 3’ इसी महीने 15 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.