Iron Man के बाद अब ये होगा Robert Downey Jr का पहला किरदार

एंटरटेनमेंट

मार्वल सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में कुछ ऐसा हुआ जो दर्शकों ने बड़े पर्दे पर कभी नहीं देखा था. करोड़ों दिलों में बसने वाला चुलबुला और नटखट आयरन मैन शहीद हो गया. हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने ये किरदार इतने वक्त तक किया था कि दुनिया के कई देशों में लोग रॉबर्ट को आयरन मैन के नाम से ही जानने लगे थे. अब एवेंजर्स सीरीज के बाद रॉबर्ट पहली बार एक अलग अंदाज में पर्दे पर नजर आने जा रहे हैं.

रॉबर्ट की इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है और इसमें वह बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. हेयर स्टाइल से लेकर उनके लुक तक सब कुछ काफी डिफरेंट है. उनके आस पास चिंपैंजी, जिराफ, लोमड़ी, पोलर बियर, ऑस्ट्रिच, तोता और बत्तख जैसे तमाम जानवर नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देख कर एक बार को ऐसा लगता है कि कहानी शायद किसी जू के बारे में होगी. लेकिन हम आपको असल बात बताते हैं.

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो जानवरों से बात कर सकता है. ये फिल्म 17 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. पोस्टर रिलीज होने के साथ ही एक और खास बात सामने आई है. फिल्म का नाम The Voyage of Doctor Dolittle तय किया गया था लेकिन पहला पोस्टर रिलीज किए जाने से ठीक पहले इसका नाम बदल दिया गया है. अब ये फिल्म Dolittle नाम से रिलीज होगी.

क्यों किया था मार्वल से किनारा?
मार्वल की सुपरहिट फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के बाद रॉबर्ट की ये पहली फिल्म है. बता दें कि मार्वल फिल्मों से किनारा करने का फैसला खुद रॉबर्ट का था. उन्होंने कहा कि वह टाइपकास्ट नहीं होना चाहते. वह एक एक्टर हैं और चाहते हैं कि अपनी एक्टिंग का हुनर अलग-अलग तरह के किरदारों के जरिए दिखाए. एवेंजर्स एंडगेम के सेट पर जब रॉबर्ट ने अपना आखिरी शॉट दिया तो पूरे क्रू ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उन्हें ट्रिब्यूट दिया.

Facebook Comments