एंटरटेनमेंट

Akshay Kumar ने 20 साल पहले शादी के लिए पंडित को दिए थे पैसों का लालच, जानिए क्या थी वजह

Manoj Shukla
16 April 2021 9:20 AM GMT
Akshay Kumar ने 20 साल पहले शादी के लिए पंडित को दिए थे पैसों का लालच, जानिए क्या थी वजह
x
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बाॅलीवुड के सबसे मेहनती स्टारों में से एक हैं। वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग इस कोरोना काल में करने के लिए जाने जाते है। बीते दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना की चपेट में आ गए थे।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बाॅलीवुड के सबसे मेहनती स्टारों में से एक हैं। वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग इस कोरोना काल में करने के लिए जाने जाते है। बीते दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कोरोना की चपेट में आ गए थे। फिलहाल एक्टर कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। अक्षय ने बाॅलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी रचाई हैं। अक्षय की शादी को लगभग 20 साल हो चुके हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं। सालों पहले अक्षय कुमार ने शादी के लिए जो पंड़ित से जुगाड़ लगाया था वह किस्सा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है वह किस्सा।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बेहतरीन अभिनेता तो हैं ही साथ ही उनका सेंस आॅफ ह्यूमर भी काफी कमाल का है। वह जब भी किसी रियालिटी शो में नजर आते हैं दर्शकों को जमकर हंसाते हैं। यही नहीं अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो पहुंचते है तो कपिल की भी बोलती बंद हो जाती है। सभी उनकी काॅमेडी सुनकर पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं।

पंडित को दिया पैसों का लालच

बीते दिनों जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। अक्षय ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी तो उन्होंने पंड़ित को पैसों का लालच दिया था। एक्टर बताते है कि ऐसा इसलिए कि उन्हें शादी के लिए ज्यादा देर तक बैठना न पड़े और उनके जल्द फेरे हो जाएं।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कोरोना काल में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग को पूरा किया। अक्षय के पास ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें सूर्यवंशी का नाम सबसे पहले आता हैं। क्योंकि अक्षय की यह एक जर्बदस्त एक्शन फिल्म हैं।

Akshay Kumar ने 20 साल पहले शादी के लिए पंडित को दिए थे पैसों का लालच, जानिए क्या थी वजहयह साल 2020 से रिलीज की बाट जोह रही हैं। इसके अलावा बेल बाॅटम, अतरंगी रे, बच्चन पाण्डेय, पृथ्वीराज फिल्में शामिल हैं। हाल ही में अक्षय कुमार राम सेतु फिल्म की शूटिंग रहे थे। इस दौरान वह कोरोना से संक्रमित हो गए। लिहाजा फिलहाल फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है।

Lara Dutta Birthday Special : शादीशुदा टेनिश प्लेयर महेश भूपति के प्यार में क्लीन बोल्ड हुई थी एक्ट्रेस लारा दत्ता,इन सितारों से भी रहे अफेयर

कियारा आडवाणी से मिलने फैंस ने जाहिर की इच्छा तो एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया उससे..

Next Story