Avengers Endgame को लेकर चरम पर दीवानगी, ब्वॉयफ्रेंड ने फिल्म देखने के लिए प्रेमिका के सामने रखी इतनी शर्तें

Entertainment National

मल्टीमीडिया डेस्क। पिछले दिनों पूरी दुनिया में एक ही सवाल पूछा जा रहा है था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। साल 2015 में बाहुबली के आने बाद साल 2017 में जब तक ‘बाहुबली द कनक्लूजन’ नहीं आई, हर कोई इसे देखने के लिए दीवाना बना रहा और यही सवाल पूछता रहा। अब एक बार फिर दुनिया दीवानी हो गई है और इस बार फिल्म है- एवेंजर्स : एंडगेम। दुनिया भर के लाखों लोग इस समय इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं।

इसे अब तक का सबसे बड़ा महाकाव्य युद्ध कहा जा रहा है। बेशक, मार्वल के प्रशंसक एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर को देखने के बाद से पिछले साल से इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे थे। लिहाजा, अब जबकि यह फिल्म सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने जा रही है, तो प्रशंसकों की दीवानगी चरम पर होना स्वाभाविक है।

मगर, कुछ लोग अपनी दीवानगी को अगले ही स्तर पर ले गए हैं। एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड कैमिला रोज को मैसेज लिखकर साफ कर दिया है कि वह फिल्म के दौरान क्या कर सकती है और क्या नहीं। इस पोस्ट को लड़की ने अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया है और यह काफी वायरल हो रही है। इसमें लड़की ने लिखा कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने एवेंजर्स एंडगेम फिल्म देखने के लिए कड़ी चेतावनी दी है। मैं सोच रही थी कि यह सिर्फ एक डेट नाइट होगी। जानिए ब्वॉयफ्रेंड ने क्या लिखा…

– हम पॉपकॉर्न खरीदने के लिए लाइन में नहीं लगेंगे, कृपया पहले से व्यवस्था कर लें।
– फिल्म के दौरान आप कुछ खा नहीं सकती हैं। हालांकि, चुप-चाप पानी पी सकती हैं।
– टॉयलेट ब्रेक के लिए आपको जाने देने के लिए मैं अपनी जगह से नहीं हिलूंगा, कृपया वैकल्पिक व्यवस्था कर लें।
– ट्रेलर और पूरी फिल्म के दौरान आप मुझसे कोई बात नहीं करेंगी।
– हमारे बेटे से जुड़ी कोई इमरजेंसी होने पर मैं तुमको पूरी इजाजत देता हूं कि तुम फिल्म छोड़कर चली जाओ और स्थिति को संभाल लो। मैं फिल्म खत्म होने के बाद तुम्हारे पास आ जाऊंगा।
– फिल्म खत्म होने के बाद 30 मिनट का डीब्रीफ सेशन होगा, जिसमें हम फिल्म की घटनाओं के बारे में चर्चा करेंगे। इसके बाद थोड़ी देर हम चुप-चाप उसके बारे में सोचेंगे।
– आपके सहयोग के लिए धन्यवाद, आगे फिल्म के बेहतरीन अनुभव होने की उम्मीद है।

इस ट्वीट पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या तुम अपने ब्वॉयफ्रेंड को टैग कर सकती हो, ताकि हम उसे अपने ग्रुप में शामिल कर लें। दूसरे यूजर ने लिखा- यह सर्वश्रेष्ठ है, उसे अवॉर्ड मिलना चाहिए।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •