#Zero : अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हैं शाहरुख, नहीं पहन सकते ‘बउआ’ की तरह शॉर्ट्स1 min read

Entertainment

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘जीरो’ में किंग खान बउआ सिंह के किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में शाहरुख ने बताया कि, वह बऊआ से काफी अलग और शर्मीले हैं।

पैरों को लेकर कॉन्शियस हैं किंग खान
कैरेक्टर के बारे में किंग खान ने बताया कि, फिल्म ‘जीरो’ का बउआ अपनी लाइफ में मस्त और बिंदास है। वो बनियान और शॉर्ट्स पहनकर घूमता है, लोगों से मिलता है। लेकिन, ‘आपको बता दूं कि रियल लाइफ में मैं बिलकुल भी ऐसा नहीं हूं। रियल लाइफ में मैं बहुत शर्मीला हूं। हम सब में कहीं न कहीं किसी चीज को लेकर शर्म होती है। ठीक उसी तरह मैं भी अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हूं।’ लेकिन जब बात किरदार की आती है तो वहां आप खुद को भूलकर अपने किरदार को जीते हैं।

बता दें कि, ‘जीरो’ में किंग खान ने बनियान और शॉर्ट्स में कई सीन दिए हैं, जो करना उनके लिए आसान नहीं था। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ 21 द‍िसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान बउआ स‍िंह के किरदार में नजर आएंगे। ये किरदार एक बौने शख्स का है, ज‍िसकी ज‍िंदगी के उतार-चढ़ाव को फिल्म में द‍िखाया जाएगा।

फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद शाहरुख और अनुष्का शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इस फिल्म में कटरीना कैफ की अदाओं का ग्लैमर भी है। फिल्म के डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। फिल्म का पूरा प्रोमो दमदार डायलॉग से भरा है। हालही में आए ‘जीरो’ के दूसरे डायलॉग प्रोमो में बउआ सिंह और बबीता सिंह के बीच रोमांस दिखाया गया है।

Facebook Comments