#Robot2.0BoxOfficeColletion : रजनीकांत की 2.0 की बंपर कमाई जारी, छठे दिन तोड़ा ‘बाहुबली-1’ का रिकॉर्ड1 min read

Entertainment National

2.0 Box Office Collection: साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत और मिस्‍टर खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍म 2.0 ने बॉक्‍स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाल मचा दिया। 29 नवंबर को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। बेहतरीन स्‍टोरी लाइन और लाजवाब वीएफक्‍स वाली इस फिल्‍म ने कमाई के मामले में बाहुबली- द बिगनिंग या कहें बाहुबली पार्ट 1 के लाइफ टाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया।

इस फिल्‍म ने ना सिर्फ वीकेंड पर बल्‍कि सोमवार को भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। इस दिन कलेक्शन 13.75 करोड़ के ऊपर पहुंच गया। वहीं मंगलवार को भी इसकी कमाई में किसी भी प्रकार की गिरावट नहीं आयी और रजनीकांत की इस फिल्‍म ने 11.50 करोड़ जमा कर लिये। इसके साथ ही 2.0 का 6 दिनों का कलेक्शन 122.50 करोड़ हो गया है। 

वहीं 2015 में रिलीज हुई बाहुबली ने बॉक्‍स ऑफिस पर कुल 117 करोड़ा की कमाई की थी। उस दौरान बाहुबली हिंदी में डब की हुई साउथ फिल्‍म की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बनीं। लेकिन पिछले साल उसी फिल्‍म की सीक्‍वल यानि बाहुबली पार्ट 2 ने इससे कहीं ज्‍यादा कमाई कर इसका भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। वहीं, अगर बात करें रिलीज के छठे दिन की तो फिल्म ‘2.0’ ने ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ के लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। 

इस फिल्म में काम करने के साथ ही अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी फिल्म ने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा की कमाई की है। इन कड़ी में उन्होंने सलमान खान और शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्‍म 2.0 की इस तेज रफ्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्‍म दूसरे वीकेंड पर 150 करोड़ का आकड़ा पर कर जाएगी।  

Facebook Comments