चुनाव

PM MODI ने कहा-बंगाल के सपनो को लात नहीं मारने दूंगा, दीदी भले आप अपना पैर मेरे सिर में रख दे..

Shashank Dwivedi
22 March 2021 11:06 AM GMT
PM MODI ने कहा-बंगाल के सपनो को लात नहीं मारने दूंगा, दीदी भले आप अपना पैर मेरे सिर में रख दे..
x
कोलकाता: बंगाल और असम में होने वाले चुनावों के बीच पार्टियों ने एक-दूसरे पर इलज़ाम लगाना शुरू कर दिया है. इस बार भाजपा ने बंगाल में दीदी की गद्दी हिलाने का इरादा बना लिया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) बंगाल के दौरे में है. उन्होंने सबसे पहले असम के बोकाखाट में जनसभा को संबोधित किया।

कोलकाता: बंगाल और असम में होने वाले चुनावों के बीच पार्टियों ने एक-दूसरे पर इलज़ाम लगाना शुरू कर दिया है. इस बार भाजपा ने बंगाल में दीदी की गद्दी हिलाने का इरादा बना लिया है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) बंगाल के दौरे में है. उन्होंने सबसे पहले असम के बोकाखाट में जनसभा को संबोधित किया।

उसके बाद करीब 4 बजे वे पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। बांकुड़ा में पीएम ने बंगाल में टीएमसी के चुनावी कैंपेन पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि बंगाल में दीदी के लोग दीवार पर तस्वीरें बना रहे हैं। तस्वीरों में दीदी मेरे सिर पर अपना पैर मार रही हैं। मेरे सिर के साथ फुटबॉल खेल रही हैं।

आप बंगाल के संस्कार और यहां की महान परंपरा का अपमान यों कर रही हो दीदी? ये बंगाल तो देश को दिशा देने वाला है। दीदी अगर आप चाहती हैं तो आप अपना पैर मेरे सिर पर रख सकती हैं, मुझे लात मार सकती हैं, लेकिन दीदी मेरी दूसरी बात भी कान खोलकर सुन लीजिए। मैं आपको अब बंगाल के विकास को लात नहीं मारने दूंगा। मैं आपको बंगाल के सपनों को लात नहीं मारने दूंगा।

Next Story
Share it