चुनाव

दमोह उपचुनाव में शोरगुल थमा, अब घर-घर सम्पर्क, मतदान 17 को

Viresh Singh Baghel
15 April 2021 7:53 PM GMT
दमोह उपचुनाव में शोरगुल थमा, अब घर-घर सम्पर्क, मतदान 17 को
x
दमोह (Damoh) :  प्रदेश के दमोह में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में गुरुवार को शाम 7 बजे से चुनाव प्रचार थम गया है। इसके बाद से कांग्रेस और भाजपा के लोग मतदाताओं के घर-घर पहुच कर उनसे सम्पर्क कर रहे है। भाजपा जहां ग्रामीण इलाकों में चुनावी सभा और जनसंपर्क कर रही है। वहीं कांग्रेस शहरी इलाके में मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रही है। इसके साथ ही पार्टियों ने अपने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मतदान कराने की जिम्मेदारी सौंप दी है। 

दमोह (Damoh) : प्रदेश के दमोह में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में गुरुवार को शाम 7 बजे से चुनाव प्रचार थम गया है। इसके बाद से कांग्रेस और भाजपा के लोग मतदाताओं के घर-घर पहुच कर उनसे सम्पर्क कर रहे है। भाजपा जहां ग्रामीण इलाकों में चुनावी सभा और जनसंपर्क कर रही है। वहीं कांग्रेस शहरी इलाके में मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट की अपील कर रही है। इसके साथ ही पार्टियों ने अपने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मतदान कराने की जिम्मेदारी सौंप दी है।

कांग्रेस प्रत्याशी की बेटी ने सम्हाली कमान

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रचार का जिम्मा उनकी बेटी ने संभाला है। बेटी रूपाली टंडन सुबह से ही शहरी क्षेत्र में घर-घर पहुंचकर जनसंपर्क में जुटी हुई है। वहीं पार्टी के अन्य कार्यकर्ता अलग-अलग क्षेत्रों में वोट मांग रहे हैं।

बनाये गये है 359 मतदान केंद्र

17 अप्रैल को दमोह में 359 मतदान केंद्रों पर होने वाले मतदान को लेकर कांग्रेस ने एक बूथ पर 10 यूथ की रणनीति अपनाई है। कांग्रेस ने हर बूथ पर दस कार्यकर्ता तैनात किए हैं, जो मतदान के दौरान घर-घर जाकर मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए केंद्र तक लाएंगे। ठीक इसी तरह भाजपा ने प्रत्येक बूथ पर 11-11 कार्यकर्ताओं की टीम तैयार की है।

Next Story
Share it