चुनाव

Bengal Election 2021 / ममता को हार का डर? भाजपा नेताओं से मांग रहीं मदद, ऑडियो वायरल

Aaryan Puneet Dwivedi
27 March 2021 5:03 PM GMT
Bengal Election 2021 / ममता को हार का डर? भाजपा नेताओं से मांग रहीं मदद, ऑडियो वायरल
x
Bengal Election 2021 / भाजपा नेताओं का दावा है कि ममता बनर्जी को चुनाव में हार का डर सता रहा है, वे भाजपा के नेताओं से संपर्क कर चुनाव में जीत दिलवाने के लिए मदद मांग रही हैं. भाजपा नेताओं ने एक ऑडियो भी पेश किया है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट पर जीत हासिल करने के लिए BJP के एक वरिष्ठ नेता से मदद की गुहार लगा रही हैं और TMC में लौट आने की अपील कर रही हैं. 

Bengal Election 2021 / भाजपा नेताओं का दावा है कि ममता बनर्जी को चुनाव में हार का डर सता रहा है, वे भाजपा के नेताओं से संपर्क कर चुनाव में जीत दिलवाने के लिए मदद मांग रही हैं. भाजपा नेताओं ने एक ऑडियो भी पेश किया है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम सीट पर जीत हासिल करने के लिए BJP के एक वरिष्ठ नेता से मदद की गुहार लगा रही हैं और TMC में लौट आने की अपील कर रही हैं.

आज पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) के पहले चरण का मतदान हो रहा है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने एक ऑडियो टेप जारी किया है.

ममता को सता रहा हार का डर

ये बातचीत भाजपा नेता प्रलय पॉल (BJP Leader Parlay Paul) और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee TMC) के बीच फोन पर हुई है. जिसे रिकॉर्ड कर लिया गया है. इस बातचीत में ममता बनर्जी कथित तौर पर तामलुक के बीजेपी जिला उपाध्यक्ष से चुनाव जीतने के लिए मदद मांग रही हैं.

BJP ने ट्वीट में लिखा, 'ममता दीदी ने जिले के भाजपा उपाध्यक्ष को फोन कर मदद की मांग की. वह इस बार नंदीग्राम हारने वाली हैं. उनका डर फोन कॉल में साफ दिख रहा है.' BJP ये भी दावा कर रही है कि बातचीत में ममता ने कबूल किया है कि नंदीग्राम में पहले हुई हिंसा के पीछे TMC के लोग शामिल रहे हैं.

'भाजपा के साथ नहीं करूंगा विश्वासघात'

हालांकि प्रलय पॉल ने बीजेपी से विश्वासघात करने से साफ इनकार कर दिया. वायरल आडियो में पॉल कह रहे हैं, 'मैं प्राण देकर भी पार्टी के साथ रहूंगा. आपने इतनी बड़ी नेत्री होने के बावजूद मुझे फोन किया है. इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद है.'

Next Story
Share it