2021/04/Demo_pic1.jpg

ब्वाॅयफ्रेंड का प्राईवेट पार्ट काट महिला ने टाॅयलेट में बहाया, वजह जान रह जाएंगे हैरान

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 Apr 2021

नई दिल्ली। एक महिला ने किचन में रखी कैंसी से व्बाॅयफ्रेंड का प्राईवेट को ही काट दिया। और फिर उसे टाॅयलेट में बहा दिया। महिला ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे शक था कि उसका ब्वाॅयफ्रेंड उसके साथ बेवाई कर रहा हैं। महिला ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब वह सो रहा था। जिस शख्स का प्राईवेट पार्ट कटा उसकी उम्र 52 वर्ष हैं। इस घटना के बाद डाॅक्टरों का कहना है कि अब यह कभी संबंध नहीं बना पाएगा।

ब्वाॅयफ्रेंड का प्राईवेट पार्ट काट महिला ने टाॅयलेट में बहाया, वजह जान रह जाएंगे हैरान
यह घटना ताइवान की हैं। रिपोर्ट्स की माने तो 52 वर्षीय हुवांग और उसकी 40 वर्षीय गर्लफ्रेंड फुंग अपने-अपने पार्टनर से तलाक ले चुके हैं और दोनों पिछले 10 महीनों से एकसाथ रह रहे थे। तो वहीं कपल के पड़ोसियों का कहना है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद हुआ करता था। जिसकी आवाजे उन्हें सुनाई देती थी। हुवांग ताओ श्राइन चालता है। उसकी कुछ महिला फ्रेंड भी हैं।

जिनमें से कुछ के वह काफी करीब भी है। इसी वजह से उसकी गर्लफ्रेंड काफी परेशान रहती थी और आए दिन इसी वजह से झगड़े होते थे। घटना के दिन हुवान चिकन व नूडल्स शराब पीकर सोने चला गया। जब उसे तेज दर्द हुआ तो उसने देखा कि उसके प्राईवेट पार्ट का कुछ हिस्सा गायब है। उसे बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाॅक्टरों का कहना है कि डेढ़ सेंटीमटर उसके प्राईवेट पार्ट का हिस्सा कट चुका है। जबकि शरीर के बाकी अंग सुरक्षित हैं।

किचन की कैंसी से घटना को दिया अंजाम

खबरों की माने तो हुवांग की गर्लफ्रेंड ने किचन की कैंसी से अपने ब्वाॅयफ्रेंड के प्राईवेट पार्ट को काटा हैं। इस घटना को उसने अंजाम आधी रात को दिया है। घटना के अंजाम देने के बाद वह उसे टाॅयलेट में इसलिए बहा दी ताकि वह सर्जरी की मदद से दोबारा न जोड़ा जा सके। रिपोर्ट्स की माने तो घटना को अंजाम देने के बाद गर्लफ्रेंड सीधे पुलिस स्टेशन गई और पूरी घटना को उसने कबूल किया। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER