एंटरटेनमेंट

Suhana Khan ने दिखाया नया टैलेंट, बनाई मां की स्केच, तस्वीर वायरल

Suhana Khan ने दिखाया नया टैलेंट, बनाई मां की स्केच, तस्वीर वायरल
x
बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान की फैमिली आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शाहरूख की तरह उनका परिवार भी काफी पाॅपुलर हैं।

मुम्बई। बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान की फैमिली आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। शाहरूख की तरह उनका परिवार भी काफी पाॅपुलर हैं। खासकर जब बात लाडली बिटिया सुहाना (Suhana Khan) की हो। सुहाना ने अब तक भले ही फिल्मों में इंट्री न ली हो, लेकिन उनकी पाॅपुलरटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। वह बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर स्टार किड्स में शुमार हैं।

सुहाना (Suhana Khan)को सोशल मीडिया में 2 मिलियन से ज्यादा लोग फालो करते हैं। सुहाना भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फालोवर काफी पसंद करते हैं। हाल ही में सुहाना अपना एक अनोखा टैलेंट सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

दरअसल सुहाना मां गौरी खान के बेहद क्लोज हैं। वह अक्सर मां के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने मां एक तस्वीर तैयार की है। जो सोशल मीडिया अब वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीर को सुहाना ने चारकोल की मदद से मां का स्केच तैयार किया है। यह स्केच उतना परफेक्ट तो नहीं, लेकिन गौरी के लिए यह बेहद कीमती हैं। क्योंकि बेटी ने इसे बेहद प्यार से तैयार किया है। स्केच में सुहाना (Suhana Khan) ने मां गौरी का चेहरा बनाया हैं। तस्वीर को उन्होंने थोड़ा कार्टूनिस्ट स्टाइल दे दिया है।

Suhana Khan ने दिखाया नया टैलेंट, बनाई मां की स्क्रेच, तस्वीर वायरल

तस्वीर के साथ सुहाना (Suhana Khan) ने लिखा माॅम! बेटी द्वारा तैयार की गई इस स्केच को देखकर मां गौरी बेहद खुश हैं। इस तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्ता स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा कि ‘चारकोल कला। एक तरह की ड्राईंग कला है... काफी असरदार है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story