रीवा

REWA : 30 सीटर बस में ठूस-ठूस कर सवार थें 86 यात्री, दर्ज हुआ मामला

REWA : 30 सीटर बस में ठूस-ठूस कर सवार थें 86 यात्री, दर्ज हुआ मामला
x
रीवा (REWA NEWS) :  चोरहटा पुलिस ने कोरोना कर्फ़्यू के मद्देनज़र वाहन चेकिंग के दौरान भोपाल ट्रेवल्स बस की जांच की है। जिसमें खचाखच छमता से दो गुना ज्यादा यात्री सवार थे। जिस पर पुलिस ने बस को जब्त किया है।

रीवा (REWA NEWS) : चोरहटा पुलिस ने कोरोना कर्फ़्यू के मद्देनज़र वाहन चेकिंग के दौरान भोपाल ट्रेवल्स बस की जांच की है। जिसमें खचाखच छमता से दो गुना ज्यादा यात्री सवार थे। जिस पर पुलिस ने बस को जब्त किया है।

86 सवार थें यात्री

चोरहटा पुलिस ने बताया कि बस क्रमांक यूएच 30 एच 2020 भोपाल ट्रेवल्स कोच को रोककर चेक किया गया। जिसमें ठूस-ठूस कर 86 यात्री सवार थें, जबकि बस महज 30 सीटर यात्रियों की छमता की थी। कोरोना सक्रमण के बीच नियम का उल्लघंन करते हुये बस का सचालन किया जा रहा था।

टूरिस्ट बस की थी परमिट

पुलिस की माने तो जब्त की गई गाड़ी के दस्तावेजों की भी जांच की गई। जिसमें टूरिस्ट बस की परमिट पाई गई और उस परमिट पर अलग-अलग यात्रियों को रूट परमिट के हिसाब से लाना पाया गया।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

कोरोना कर्फ्यू तथा कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन पाए जाने पर धारा 269,270,271,188 व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 व महामारी अधिनियम की धारा 3 के अंतर्गत बस जब्त कार्रवाई की गई है।

Next Story