New Delhi : यूट्यूबर Rahul Vohra का कोरोना से निधन, PM और Deputy Chief Minister को टैग कर लिखी थी यह बात

New Delhi : यूट्यूबर Rahul Vohra का कोरोना से निधन, PM और Deputy Chief Minister को टैग कर लिखी थी यह बात
x
Youtube Rahul Vohra Death :  35 वर्षीय यूट्यूबर राहुल वोहरा का निधन हो गया है। वे कोविड-19 से जूझ रहे थे। बीमारी के दौरान उन्होने सरकार से मदद भी मांगी थी। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग कर लिखा था कि अगर उन्हें अच्छे से ट्रीटमेंट मिल जाता तो वे बच सकते थे। राहुल के कॉमेडी और मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।

नईदिल्ली ( New Delhi) : 35 वर्षीय यूट्यूबर राहुल वोहरा (Youtuber Rahul Vohra) का निधन हो गया है। वे कोविड-19 से जूझ रहे थे। बीमारी के दौरान उन्होने सरकार से मदद भी मांगी थी। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को टैग कर लिखा था कि अगर उन्हें अच्छे से ट्रीटमेंट मिल जाता तो वे बच सकते थे। राहुल के कॉमेडी और मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।

निधन की पुष्टि

यूट्यूबर राहुल के निधन की पुष्टि थिएटर डायरेक्टर अरविंद गौर ने सोशल मीडिया पर की है। रविवार को उन्होने एक पोस्ट जारी की है जिसमें शनिवार को राहुल का दिल्ली के राजीव गांधी हॉस्पिटल से द्वारका स्थित आयुष्मान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उन्हें बचाने की सभी कोशिश नाकामयाब रहीं।

कोविड पॉजिटिव होने की खुद दी थी जानकारी

राहुल ने 4 मई को सोशल मीडिया पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होने बताया था कि 4 दिन पहले से अस्पताल में भर्ती थे और कोई रिकवरी नहीं हो रही थी। उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था और कोई भी उन्हें देखने वाला नहीं था। राहुल की पोस्ट के मुताबिक, मजबूर होकर उन्हें सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगानी पड़ी थी। क्योंकि उनके घरवाले हालात को संभाल नहीं पा रहे थे।

Next Story