Bollywood/Mo_shahabuddin.jpg

सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, आजीवन कारावास की काट रहा था सजा

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
01 May 2021

नई दिल्ली। बिहार के सीवन जिले का बाहुबली नेता व पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत हो गई है। शहाबुद्दीन पिछले कई सालों से जेल में बंद था। जहां वह आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। कोरोना संक्रमित होने के बाद उसका दिल्ली स्थित एक अस्पताल में इलाज चल रहा था।

शहाबुद्दीन के कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली हाईकोर्ट ने समुचित इलाज मुहैया कराने दिल्ली सरकार एवं तिहाड़ जेल प्रशासन को निर्देशित किया था। जिसके बाद बीते मंगलवार को उसे दिल्ली स्थित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

रिपोर्ट्स की माने तो मोहम्मद शहाबुद्दीन के उपर तीन दर्जन से अधिक अपराधक मामले दर्ज थे। वह काफी दिनों से तिहाड़ जेल में बंद था। जहां उसे एक अलग बैरक में रखा गया था। जहां किसी से उसे मिलने नहीं दिया जा रहा था। बावजूद इसके शहाबुद्दीन कैसे कोरोना पाॅजिटिव हो गया फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

बता दें कि शहाबुद्दीन के पिता का पिछले साल सितम्बर महीने में निधन हो गया था। शहाबुद्दीन के पिता शेख मोहम्मद 90 वर्ष के थे। उस वक्त तिहाड़ जेल में बंद पूर्व सांसद शहाबुद्दीन को पेरोल पर लाने की मंजूरी नहीं मिल पाई थी। शहाबुद्दीन हत्या मामले में तिहाड़ जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। 

सीवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से मौत, आजीवन कारावास की काट रहा था सजाGujarat : कोविड अस्पताल में आग लगने से 18 मरीजों की मौत

UP, KATNI, JABALPUR और INDORE के कोरोना संक्रमित भाग कर REWA के SGMH पहुंच रहे, जानिए क्या है कारण ?

SIGN UP FOR A NEWSLETTER