PM MODI फिर दुनिया में NO.1, इस बार कर दिया यह कारनामा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
PM MODI फिर दुनिया में NO.1, इस बार कर दिया यह कारनामा...
x
PM MODI फिर दुनिया में NO.1, इस बार कर दिया यह कारनामा... भारत के लिए गर्व का एक और मामला है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM MODI ) को एक

PM MODI फिर दुनिया में NO.1, इस बार कर दिया यह कारनामा…

भारत के लिए गर्व का एक और मामला है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM MODI ) को एक अमेरिकी शोध फर्म ने PM MODI को दुनिया में NO.1 लोकप्रिय नेता का दर्जा दिया है।

PM MODI दुनिया में NO.1 नेता

मॉर्निंग कंसल्टिंग ( Morning Consult ) की रिसर्च फर्म के अनुसार, 75 प्रतिशत से अधिक लोगों ने मोदी को मंजूरी दी, जबकि 20 प्रतिशत ने अस्वीकार कर दिया, जबकि उनकी शुद्ध अनुमोदन रेटिंग 55 प्रतिशत थी। यह किसी भी अन्य विश्व नेता की तुलना में अधिक है।यह सर्वेक्षण अमेरिकी फर्म द्वारा अमेरिका, जापान और ब्राजील सहित 13 देशों में आयोजित किया गया था।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश का एक ऐसा IPS ऑफिसर जिसने PM MODI को कर दिया था चैलेंज

गृह मंत्री अमित शाह ने कोविद -19 की लड़ाई की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री द्वारा की जा रही वैश्विक प्रशंसा के लिए प्रधान मंत्री की सराहना की है, जो मोदी ने भारत में नेतृत्व किया था। श्री शाह ने कहा, पूरी दुनिया मोदी ( PM MODI ) की प्रशंसा कर रही है, जिस तरह से वह COVID-19 वैश्विक महामारी को संभाल रहे हैं, भारतीयों की देखभाल कर रहे हैं और ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में विश्व समुदाय की मदद कर रहे हैं।

Amazon Hot Deals : खरीदिये बेस्ट प्रोडक्ट्स कम दाम में

PM MODI  दुनिया में NO.1 नेता

दिग्गजों ने की PM MODI की तारीफ

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, नवीनतम रेटिंग प्रधानमंत्री( PM MODI ) के सक्षम नेतृत्व और कड़ी मेहनत का प्रमाण है और यह देश के सभी नागरिकों के लिए गर्व की बात है।सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी प्रधानमंत्री को बधाई दी और कहा कि यह देश के लिए गर्व की बात है।इस बीच, प्रधान मंत्री ने एक वीडियो के साथ, उनके द्वारा लिखित एक कविता साझा की है। कविता का शीर्षक है "अभि तो सूरज ऊगा है "।

यह भी पढ़े : जब मध्यप्रदेश के एक व्यक्ति से PM MODI ने कहा, मेरा एक काम करोगे क्या ?

यह भी पढ़े : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्ष वर्धन का ऐलान- देशभर में मुफ्त दी जाएगी कोरोना वैक्सीन ..

सतना: सेना का जवान मिला अचेत, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story