कमरे से निकली खून की धार, चिल्लाने लगा घर का मुखिया.....

कमरे से निकली खून की धार, चिल्लाने लगा घर का मुखिया…..

Delhi क्राइम

कमरे से निकली खून की धार, चिल्लाने लगा घर का मुखिया…..

नई दिल्ली। ऐसा क्या हुआ कि एक साथ पांच लेागो का गला रेत देने से जहां चार लोगों की मौत हो गई तो वही एक महिला जीवन की अंतिम स्वांस ले रही है। महिला के पति ने अपनी पत्नी पर ही तीनों बेटियों की हत्या करने का आरोप लगाया है। उक्त घटना हरियाणा के मेवात जिले के पिपरौली गांव की है। जहां एक महिला ने अपनी चार बेटियों को मौत के घाट उतार कर अपना भी गला रेत खुदकुशी कर लिया।

पडोसियो ने दी पुलिस को सूचना

पड़ोसियों ने इस ह्दय विदारक घटना की सूचना पुलिस को दी। यह वारदात शुक्रवार रात की बाई जा रही हैं। बताया गया कि सुबह नींद खुलने पर बेटियो के कमरे से खून की धार निकलता देख घर का मुखिया यानी मृतकों का पिता चिल्लाने लगा। वही हल्ला सुनकार आये पडोस के लोगों ने भी चारों तरफ खून बिखरा देखा। कमरा खोलकर देखा गया तो पता चला कि उसकी चारों बेटियों की मौत हो चुकी है। वहीं, पत्नी तड़प रही थी। किसी को समझ नही आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है।

कमरे से निकली खून की धार, चिल्लाने लगा घर का मुखिया.....

राजस्थान : हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने से बस में लगी आग, 3 लोगो की मौत

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

इस घटना को जिसने भी सुना वह अवाक रह गया। एक साथ तीन की गला रेतकर हत्या तथा बाद में स्वयं भी आत्महत्या करने अपना भी गला रेत लिया। पति ने पत्नी पर ही तीनो ंलडकियों के हत्या करने की बात कही है। ऐसे में पुलिस ने पति के आधार पर पत्नी के उपर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बेटा न होने से परेशान थी महिला

उक्त महिला की चार बेटिया थी। उसके एक भी लडका नही था। जिससे वह मांसिक तौर पर काफी परेशान रहती थी उक्त बयान महिला के पति ने दिया है। पुलिस की जांच के बाद भी पूरा मामला साफ हो जायेगा। लेकिन पति के बयान के आधार पर 4 बच्चियांे के कत्ल का मामला दर्ज किया है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

BIHAR : शादियों और अन्य कार्यक्रमों के आयोजन के लिए नए दिशानिर्देश जारी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *