महंगाई के बीच कोरोना वैक्सीन का लालीपाप, पढ़िए पूरा मामला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:36 AM GMT
महंगाई के बीच कोरोना वैक्सीन का लालीपाप, पढ़िए पूरा मामला
x
महंगाई के बीच कोरोना वैक्सीन का लालीपाप, पढ़िए पूरा मामला रीवा। देश की जनता लगभग आठ महीने से कोरोना की मार से झटपटा रही है। लोगों के रोजगार

महंगाई के बीच कोरोना वैक्सीन का लालीपाप, पढ़िए पूरा मामला

रीवा। देश की जनता लगभग आठ महीने से कोरोना की मार से झटपटा रही है। लोगों के रोजगार छिन गये। ऐसे में आसमान छू रही महंगाई लोगों को खून आंसू रुला रही है। सब्जी के दाम अनियंत्रित हो चुके हैं। वहीं किराना के दाम भी दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

सरकार जनता को राहत देने की बजाय कोरोना वैक्सीन मुफ्त लगवाने की बात कहकर जनता का ध्यान भटकाने में लगी। जबकि आमजन कोरोना से कम महंगाई की मार से ज्यादा प्रभावित है और उसे महंगाई से राहत की जरूरत है।

कटनी से मैहर आ रहा हाइवा ब्रिज से पलटा, पढ़िए पूरी खबर

हालांकि वर्तमान में हर सब्जियों के दाम बढ़े हुए हैं लेकिन प्याज को लेकर जनता आश्चर्य में है कि आखिर में भाजपा सरकार में ही प्याज के दाम इतने क्यों बढ़ते हैं। कुछ राज्यों में प्याज के दाम 100 रुपये प्रति किलो तक पहुंच चुके हैं।

आलू भी 40 रुपये से कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसी स्थिति में सरकार को महंगाई पर नियंत्रण करने की बजाय वैक्सीन मुफ्त लगवाने का लालीपाप जनता को दिखा रही है।

ऐसा लगता है कि बढ़ती महंगाई सरकार के नियंत्रण से बाहर है इसीलिए वह जनता का ध्यान भटकाना चाहती है। जबकि जनता महंगाई को लेकर काफी परेशान है। वर्तमान में खेती-किसानी समय है और डीजल-पेट्रोल के दाम सरकार ने पहले ही काफी बढ़ा दिये हैं।

रीवा/सीधी: करंट से युवक की मौत, बता रहे कोरोना संक्रमित, परिजनों ने किया हंगामा

मध्यप्रदेश: घर बैठे काम करने की आजादी हुई खत्म, नियमित रूप से अब कर्मचारियो को आना पड़ेगा कार्यालय

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story