19 साल के लड़के को दूसरे मजहब की लड़की से प्यार करने की मिली ऐसी सजा जो आपके रूह को कंपा देगी..

Delhi राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

19 साल के लड़के को दूसरे मजहब की लड़की से प्यार करने की मिली ऐसी सजा जो आपके रूह को कंपा देगी..

नई दिल्ली: कहते है जब प्यार हद से ज्यादा गुजर जाता है तब वो न मजहब देखता और न खुद की इज़्ज़त। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के आदर्श नगर से आया है. जहॉ एक 19 साल के नाबालिक लड़के की निर्दयता से हत्या कर दी गई.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक नाबालिक युवक की सिर्फ इतनी गलती थी की वो हिन्दू था और लड़की मुस्लिम समाज से थी. दोनों के बीच प्यार को देख लड़की वाले उनके प्यार को पसंद नहीं करते थे.

कालेधन में मोदी सरकार को मिली बड़ी कामयाबी, स्विस बैंक ने सौपी…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल कोचिंग पढ़ाता था. इसी बीच राहुल के घर वालो का आरोप है की लड़की के परिजनों ने पहले फोन कर राहुल को कोचिंग पढने के बहाने बुलाया और निर्दयता से उसे पीट कर मार डाला है. लड़के की हत्या का आरोप लड़की के भाई और परिवार वालों पर है. मामले में पुलिस ने अब तक 3 नाबालिग समेत कुल 5 आरोपियों को पकड़ा है. 

पुलिस के मुताबिक 7 अक्टूबर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल से एक शख्स की मौत की सूचना मिली जिसके बात मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई. बॉडी पर बाहरी चोट नहीं दिख रही थी, लेकिन जब उसका पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उसके स्प्लीन में गहरी चोट है, जिससे उसकी मौत हुई. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

कोरोना के बढ़ते मामले के बीच सर्दी में बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर..

MP में 90% स्कूल बिना पीने के पानी के नल, 40% बिना बिजली चल रहे – UDISE

SBI ने 45 करोड़ ग्राहकों को दी सबसे बड़ी राहत, अभी पढ़िए…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *