बेटी

14 वर्षीय बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मार कर हत्या कर दी

Delhi क्राइम

14 वर्षीय बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मार कर हत्या कर दी

Immunity Booster with Vitamin C

रेल मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी की 14 वर्षीय बेटी, जो दिल्ली में तैनात है, ने अपनी माँ और किशोर बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी, जब वे शनिवार दोपहर लखनऊ के गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा के नीचे एक बंगले के अंदर दोपहर की झपकी ले रहे थे, पुलिस अधिकारियों ने कहा।

लखनऊ पुलिस आयुक्त (सीपी) सुजीत पांडे ने बताया कि दोनों की हत्या करने के बाद, अधिकारी की नाबालिग बेटी, जो कि अच्छी मानसिक स्वास्थ्य में नहीं थी, ने भी रेज़र से अपनी कलाई काटकर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की। घटना के समय, अधिकारी दिल्ली में था जहां वह तैनात है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की, जो एक प्रशिक्षित शूटर है और हथियारों का विपुल उपयोगकर्ता है, ने अपराध में .22 बोर राइफल का इस्तेमाल किया। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) हितेश चंद्र अवस्थी ने घटनास्थल का दौरा किया।

Philips 80 cm (32 inches) 4200 Series HD Ready LED TV 32PHT4233S/94 (Black)

BCCI

Best Tech Accessories जो आपके पास होना चाहिए

Multipurpose Portable Laptop Table/Study Table

पांडे ने कहा कि लड़की ने तीन गोलियां चलाईं- एक ने शीशा मारा और दो अन्य लोगों ने उसकी मां और भाई को मार डाला। उन्होंने कहा कि लड़की ने वॉशरूम के शीशे पर ‘अयोग्य दर्पण’ शब्द लिखा था। इस अधिनियम ने लड़की की मानसिक अस्थिरता को दर्शाया और कहा कि उसे ठीक होने के लिए तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है, उन्होंने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि लड़की से उसके नाना-नानी से पहले पूछताछ की गई और उसने अपराध करने की बात कबूल की। पांडे ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल की गई राइफल उनके खुलासे के आधार पर बरामद की गई थी।

कार और बाइक चालकों के लिए Amazon पर शीर्ष 10 प्रोडक्ट्स

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

उन्होंने कहा कि पीड़ितों के उभरे हुए शव उनके कमरे के अंदर एक बिस्तर पर पड़े मिले।

लड़की ने अपने मामा के रिश्तेदारों और घरेलू कामगारों को इस घटना के बारे में बताया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि बाजपेयी उत्तर रेलवे में एक वरिष्ठ भारतीय रेलवे यातायात सेवा के अधिकारी थे और उन्होंने पिछले दिनों लखनऊ में एक वरिष्ठ पद संभाला था। पांडे ने कहा कि वह वर्तमान में रेल मंत्रालय में कार्यकारी निदेशक थे और ज्यादातर दिल्ली में ही रहते थे, जबकि उनका परिवार लखनऊ में रहता था। शनिवार को भी वह दिल्ली में थे और घटना की जानकारी होने के बाद देर शाम लखनऊ पहुंचे। पांडे ने कहा कि पुलिस को पहले करीब 3.45 बजे सूचना दी गई। उन्होंने कहा कि जब पुलिस वहां पहुंची तो पीड़ित के रिश्तेदार घर में मौजूद थे। पीड़ितों में से दो घरेलू कामगारों ने पुष्टि की थी कि लड़की की माँ और भाई सुबह जीवित थे और वे तब उनसे मिले थे।

आयुक्त ने कहा, “हमने मौके की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों और एक डॉग स्क्वायड की एक टीम को बुलाया है।”

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Travel Adapter Price Rs. 449