Delhi

दिल्ली में 25 लड़कों ने एक प्रेग्नेंट डॉगी को पीट-पीटकर मार डाला! वीडियो दिमाग खराब कर देगा

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

Pregnant Dog Beaten To Death In Delhi: साऊथ दिल्ली में डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के स्टूडेंट और स्टाफ ने मिलकर एक गर्भवती कुतिया को मार डाला

Pregnant Dog Beaten To Death In Delhi: दिल्ली में मानवता को शर्मिंदगी में डूबा देने वाला मामला सामने आया है. जहां 25 लोगों ने मिलकर एक गर्भवती कुतिया को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. उस बेजुबान की बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के छात्र और और दो सीनियर स्टाफ बताए जा रहे हैं।

इस घटना का वीडियो इंटरनेट में वायरल हो गया है और पुलिस के पास भी पहुंच गया है. दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया है.

दिल्ली में प्रेग्नेंट कुत्ते को मार डाला

दिल्ली में कुत्ते को बेरहमी से पीटने और मार डालने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाई देता है कि एक कुत्ता शेड ने नीचे डरा-सहमा सा बैठा हुआ है. वहीं शेड के बहार एक व्यक्ति लाठी लेकर खड़ा है. वहां मौजूद बाकी लोग उसे कुत्ते पर हमला करने के लिए कह रहे हैं. इसके बाद एक दूसरा वीडियो सामने आता है जिसमे एक व्यक्ति उस मर चुके डॉगी की लाश को घसीट रहा है.

गाजियाबाद ऐसी ही घटिया हरकत हुई थी

कुछ दिन पहले ऐसा एक मामला गाजियाबाद से आया था. एक कुत्ते को फांसी लगा कर मारा गया था. कुत्ते को फांसी देने का जब वीडियो आया तो पुलिस ने आरोपियों को तलब किया। उन्होंने बताया की वह कुत्ता पागल हो गया था और लोगों को काटने के लिए दौड़ता था.

कुछ दिन पहले हैदराबाद में भी एक पशु क्रूरता का मामला आया था जहां आरोपी ने एक कुत्ते को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया था और उसकी मौत हो गई थी. बता दें कि इस तरह की क्रूरता करने वालों को 5 साल की जेल हो सकती है

Next Story