क्राइम

गर्लफ्रेंड को किया आग के हवाले, जलती लड़की ने लड़के को जकड़ा, जलकर हो गई आरोपी की मौत

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
गर्लफ्रेंड को किया आग के हवाले, जलती लड़की ने लड़के को जकड़ा, जलकर हो गई आरोपी की मौत
x
जलती हुई लड़की ने लड़के को भी जकड़ लिया. जिससे लड़का भी ख लड़की ही लगाई आग की चपेट में आ गया. आरोपी सरफिरे लड़के की जलकर मौत हो गई है. जबकि

शादी से मना करने पर एक सरफिरे आशिक ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को आग के हवाले कर दिया. लेकिन उसकी ये करतूत उस पर ही हावी हो गई. जलती हुई लड़की ने लड़के को भी जकड़ लिया. जिससे सरफिरा आशिक भी खुद की ही लगाई आग की चपेट में आ गया. आरोपी सरफिरे आशिक की जलकर मौत हो गई है. जबकि लड़की 80 फीसद जल चुकी है, जिसका इलाज चल रहा है.

Girlfriend से करनी थी शादी, पैसे न होने के कारण दोस्तों के साथ मिलकर स्थानीय डॉक्टर को किया किडनैप, फिर…

मिली जानकारी के अनुसार घटना मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट इलाके की है. जहाँ आरोपी विजय कांबले ने एकतरफा प्यार के चक्कर में अपनी भाभी की बहन की हत्या करने की कोशिश की. लड़की का शादी से मना करना आरोपी कांबले को रास न आया. उसने लड़की को आग के हवाले कर दिया. लेकिन लड़की ने उसे भी जकड़ लिया, जिससे जलकर कांबले की मौत हो गई.

नशेड़ी था, इसलिए नहीं करना चाहती थी शादी

बताया जा रहा है मृतक आरोपी विजय कांबले अपनी भाभी की बहन से एकतरफा प्यार करता था. उसने कई बार शादी के लिए लड़की पर दबाव बनाया. लेकिन लड़की उसे इंकार करती गई. विजय कांबले कोई काम नहीं करता था, साथ ही शराब के नशे में लिप्त रहता था. इस वजह से लड़की उससे शादी नहीं करना चाहती थी.

सरफिरे आशिक से परेशान होकर की थी आत्महत्या की कोशिश

मामले के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की लड़की ने हफ्ते भर पूर्व ही आत्महत्या की कोशिश की थी. वह विजय कांबले की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी. इसलिए उसने अपनी जीवन लीला ही समाप्त करने की कोशिश की. वह हाल ही में अस्पताल से लौटी थी.

पेट्रोल फेंक आग लगा दी

बताया जा रहा है कि अस्पताल से लौटने के बाद लड़की अपने जागेश्वरी ईस्ट इलाका स्थित घर में थी. अचानक से आरोपी उसके घर पहुँच गया. उसने बोतल में पेट्रोल ले रखा था. पेट्रोल को लड़की के ऊपर फेंक कर आग लगा दिया, आग लगने के बाद लड़की ने पास ही खड़े आरोपी कांबले को भी जकड लिया. जिससे दोनों जल गए. पड़ोसियों ने दोनों को जलते देख आग बुझाई और अस्पताल पहुँचाया.

लड़के की मौत

दोनों ही बुरी तरह से आग से झुलस चुके थें. दोनों को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ रविवार को आरोपी कांबले ने दम तोड़ दिया. वहीं लड़की अभी भी गंभीर बताई जा रही है. वह भी 80 फीसद तक जल चुकी है.

अंधविश्वास में मासूम की गला घोट कर हत्या, घर में छिपा कर रखी थी शव…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story