क्राइम

नशे में धुत्त पिता ने बेटी की कर दी हत्या, मां को पीटने का बेटी कर रही थी विरोध

Manoj Shukla
11 July 2021 3:01 PM GMT
नशे में धुत्त पिता ने बेटी की कर दी हत्या, मां को पीटने का बेटी कर रही थी विरोध
x
झारखण्ड। नशे में धुत्त एक पिता ने अपनी बेटी को पीट-पीट कर मौत की नींद सुला दिया। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मां के साथ पिता द्वारा किए जा रहे विवाद का उसने विरोध किया था। यह पूरा मामला झारखण्ड के लोहरदगा जिले के आराहंसा गांव का है।

झारखण्ड। नशे में धुत्त एक पिता ने अपनी बेटी को पीट-पीट कर मौत की नींद सुला दिया। बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह मां के साथ पिता द्वारा किए जा रहे विवाद का उसने विरोध किया था। यह पूरा मामला झारखण्ड के लोहरदगा जिले के आराहंसा गांव का है। जहां नशेड़ी पिता ने इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की माने तो पिता परदेसिया उरांव किसी दूसरे राज्य में ईटा भट्टा में काम करता था। जहां वह कुछ दिन पहले अपने घर लौटा था। बीते दिनों वह शराब का सेवन करके रात में घर पहुंचा। जहां वह पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। पिता द्वारा मां के साथ किए जा रहे विवाद का बेटी ने विरोध किया। तो आगबबूला हो गया।

लिहाजा उसने पत्नी का पूरा गुस्सा बेटी पर ही उतार दिया। वह बेटी को बुरी तरह से पीटा। जिससे बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं बेटी के शव को पीएम उपरांत मां को सौंप दिया।

Manoj Shukla

Manoj Shukla

    Next Story