पहले देवर ने भाभी को जाल में फंसाया फिर किया ये

Crime

सिहोरा। हवस के आगे हर जगह रिस्ते खत्म होने लगते हैं ऐसा ही एक मामले बड़े भाई के मानसिक स्वास्थ्य कमजोर होने का फायदा उठाकर भाभी और देवर का प्यार उपजा और देवर भी मौके का फायदा उठाने के लिए भाभी से वादे करता गया। जिसके चलते लगातार भाभी देवर में संबन्ध बनते रहे और जब भाभी गर्भवती हो गई तो देवर अपने वादे से मुकरने लगा। जिसकी आप बीती महिला ने अपने मायके पक्ष को बताया जिसके बाद अपने मायके के परिजनों के साथ थाने पहुंच कर बेबफा देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।




जबलपुर जिले के सिहोरा थाना पुलिस ने बताया कि जबलपुर निवासी 19 वर्षीय युवती की शादी सिहोरा थाना अंतर्गत एक गांव में एक साल पहले 11 जून 2017 को हुई थी। जिसके बाद से महिला के पति की मानासिक हालत ठीक नही रहती थी। जिसका फायदा उठाकर महिला का देवर गणेश विश्वकर्मा (25वर्ष) बड़े भाई प्रदीप विश्वकर्मा की पत्नी को शादी का झांसा देकर प्यार करने की बात करने लगा। बातों में आकर महिला भी अपने देवर से प्यार करने लगी और दोनों के बीच तक़रीबन आठ माह से शारीरिक संबंध बनाने लगे।

आरोपी देवर महिला से शादी करने जैसे वादे भी करने लगा। और इसी बीच महिला के चार माह का गर्भ रुक गया। जिसके बाद शादी की बात बोलने पर देवर अपनी बेबफाई पर आ गया और शादी के वादे से मुकर गया। जिसकी जानकारी महिला ने अपने मायके वालों को दी जिसके बाद महिला अपने मायके पक्ष से आये परिजनों के साथ सिहोरा थाना में देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। पुलिस धारा 376 का मामला दर्ज कर आरोपी देवर की तलाश में जुटी।


Facebook Comments