रीवा की रहने वाली युवती की बनी पोर्न वेब सीरीज, 32 सोशल साइड्स पर अपलोड

गन्दी फिल्म देख रहा था पति, VIDEO में किसी और से संबंध बनाते दिखी पत्नी तो उड़ गए होश….

क्राइम

गन्दी फिल्म देख रहा था पति, VIDEO में किसी और से संबंध बनाते दिखी पत्नी तो उड़ गए होश….

NEW DELHI: जब दुनिया में पति-पत्नी ही एक दूसरे से चीटिंग करने लगे तो रिश्ता ज्यादा दिन बरकरार नहीं रहता है. ऐसा ही एक मामला कोलकाता से आया था जहा पर डॉक्टर पत्नी VIDEO में किसी और के साथ सम्बन्ध बना रही थी. आपको बता दे ने सरकार ने कई गन्दी साइट बंद कर दी थी लेकिन कुदरत का करिश्मा ही कहे पति को अपनी पत्नी ही वीडियो में दिख गई. 

राहुल से माफ़ी मांगते हुए कांग्रेस नेत्री ने शिक्षा नीति का समर्थन किया, कहा-मैं कठपुतली नहीं…

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति जिसकी उम्र 33 साल थी महिला कोलकाता की तो पुरुष उत्तर प्रदेश का था.दोनों की मुलाक़ात एक साइट से हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. वहीं महिला ने शादी से पहले अपने पति को ये बताया था कि वो किसी के साथ पहले रिलेशन में थी, लेकिन अप ब्रेकअप हो चुका है। पत्नी अक्सर अपने पति को पॉर्न फिल्में देखने का दबाव बनाती थी। लिहाजा पति को उसकी बात माननी पड़ी और एक दिन जब वो वीडियो देख रहा था, तो उसमें उसे अपनी पत्नी नजर आई। जिसे देख वो दंग रह गए और वही पर गिर गया.

भारत की जनसंख्या और आकर के चलते HERD IMMUNITY कोविद-19 से लड़ने के लिए सही रणनीति नहीं… जानिए क्यों

वही पति ने कहा अब वो अपने पत्नी के साथ नहीं रह सकता उसने बताया जब मैंने अपने पत्नी से सख्त से पुछा तो उसने कहा की मेरा कई मर्दो से सम्बन्ध है लेकिन मै सुधर गई हू पता नहीं मेरा वीडियो किसने डाला।

पति ने कहा हर बार की झूठ अब मई बर्दास्त नहीं कर सकता मै इस महिला के साथ नहीं रह सकता जिसके बाद पति अकेले रहने लगा. महिला ने कोर्ट में अपील लगाई थी लेकिन पति ने कहा तलाक़ ही दूंगा अब बस बहुत हुआ.

भाजपा पर बरसे गहलोत, कहा-मायावती भाजपा के इशारे पर बयानबाजी कर रही हैं

Covid-19 के मामले तेजी बढ़ने के कारण महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में  lockdown को 31 अगस्त तक बढ़ाया

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

 

Facebook Comments