वेब सीरीज का बहाना बनाकर लड़की को दिया धोखा, कर डाला ऐसा घिनौना काम

वेब सीरीज का बहाना बनाकर लड़की को दिया धोखा, कर डाला ऐसा घिनौना काम

क्राइम

वेब सीरीज का बहाना बनाकर लड़की को दिया धोखा, कर डाला ऐसा घिनौना काम

मध्य प्रदेश में वेब सीरिज लॉन्च के नाम पर एक लड़की की अश्लील फिल्म बनाने और उसे पॉर्न साइट पर अपलोड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

मध्य प्रदेश के इंदौर में पॉर्न फिल्म बनाने वाले रैकेट का खुलासा हुआ है. इस मामले में कॉस्टिंग डायरेक्टर को हिरासत में लिया गया है.

खबर के अनुसार, धामनोद की रहने वाली युवती ने साइबर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दिसंबर 2019 में उसे ब्रिजेंद्र नाम के शख्स ने वेब सीरिज में लॉन्च करने का झांसा दिया और अपने फार्म हाउस पर ले गया. यह युवती इंदौर में मॉडलिंग करती है.

Akshay Kumar ने Ayesha Julka से संबंध बना छोड़ दिए था, मिले धोखे से टूट गई थी फिर जो हुआ चौका देगा…

युवती अपने कॉस्टिंग डायरेक्टर दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची. ब्रिजेंद्र ने उसे एक बोल्ड मूवी सीरिज में काम दिलवाने के बहाने कुछ बोल्ड सीन शूट किए. उसे बताया गया कि इसमें से अश्लील कंटेंट हटाकर कुछ सीन रखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे.

इसके बाद युवती इस फिल्म के रिलीज का इंतजार करती रही. यह फिल्म रिलीज तो हुई लेकिन पॉर्न वेबसाइट पर, वह भी सभी अश्लील और बोल्ड सीन के साथ.

युवती को उसके एक परिचित ने इस बारे में बताया लेकिन तब तक 4 लाख लोग इस फिल्म को देख चुके थे. घबराकर उसने ब्रिजेंद्र और अपने दोस्त से संपर्क किया लेकिन उन्होंने युवती को इग्नोर कर दिया.

इस पर युवती ने कॉस्टिंग डायरेक्टर सहित 5 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसमें मिलिंद से पूछताछ चल रही है जबकि ब्रिजेंद्र फरार है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments