लड़का-लड़की पार्टी में मिले फिर एक ही बेड में किया SEX, नशे में थी लड़की…

क्राइम

एक महिला ने आरोप लगाया है कि क्लासमेट ने एक पार्टी के बाद उनके साथ रेप किया. रेप से पहले महिला ने क्लासमेट के साथ बेड पर कुछ पल बिताए थे और दोनों ने कडलिंग की थी. ये मामला ब्रिटेन के ऑक्सफोर्ड शहर का है.

ऑक्सफोर्ड क्राउन कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है. telegraph.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, इसी हफ्ते जजों को महिला का इंटरव्यू दिखाया गया जिसमें उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के छात्र निआल मैकपॉल पर रेप के आरोप लगाए. हालांकि, मैकपॉल ने रेप के आरोप से इनकार किया है.

ये मामला अप्रैल 2017 का है. महिला ने कहा कि जब वह सोकर जगी तो मैकपॉल को खुद के ऊपर पाया जो उनका रेप कर रहा था. महिला ने बताया कि घटना की शाम उन्होंने शराब पी थी और काफी नशे में थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने पुलिस को बताया कि रेप के बाद मैकपॉल ने कहा था- ‘यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जो हो गया. बाद में मैकपॉल ने महिला को मैसेज भेजकर लिखा- सच में ये अक्षम्य है. घटना के वक्त मैकपॉल 24 साल का था. म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. (प्रतीकात्मक फोटो)

महिला ने पुलिस से यह भी कहा कि वह बॉयफ्रेंड के साथ उस वक्त ओपन रिलेशनशिप में थीं और दोनों ने यह नियम बनाया था कि वे एक-दूसरे के जानने वालों के साथ अफेयर नहीं करेंगे. महिला ने कहा कि मेरा तब का बॉयफ्रेंड मैकपॉल को जानता था, इसलिए वह उसे सेक्स के लिए सहमति नहीं दे सकती थीं.

महिला ने कहा कि घटना से कुछ वक्त पहले की एक पार्टी में उन्होंने मैकपॉल को किस किया था और बॉयफ्रेंड को ये बात पता थी. वह गुस्सा नहीं हुआ था. बाद में एक अन्य पार्टी के बाद महिला ने मैकपॉल को घर में ठहरने की अनुमति दे दी थी. दोनों ने बिस्तर पर कडलिंग की थी. लेकिन बाद में महिला अलग सोने चली गई.

महिला ने बताया- ‘हालांकि, मैं कुछ हद तक उसके साथ वह (सेक्स) चाहती थी, लेकिन मैं नहीं सोचती कि मैंने ऐसा किया, भले ही मैं शराब के बेहद नशे में थी.

महिला ने कहा कि सोने के लिए जाते वक्त उन्होंने स्पष्ट तौर से कहा था- ‘मैं तुम्हारे साथ सेक्स करने नहीं जा रही.’ इस मामले में अभी अदालत में सुनवाई जारी है.

Facebook Comments