रीवा के युवक सहित 4 लड़के मसाज पार्लर में 4 लड़कियों के साथ कर रहे थे गलत काम फिर...

मध्यप्रदेश : आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए कई महिला-पुरुष, देखते ही उड़े पुलिस के होश

क्राइम

भोपाल:  मध्य प्रदेश में हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले का खुलासा होने के बाद अब राजधानी भोपाल में बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस काम में लिप्त सात महिलाओं और पांच पुरुषों को गिरफ्तार किया है.  मौके से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

निशातपुरा पुलिस मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुनमुन शादी हाल के पीछे राजवंश कॉलोनी पारदी डेरा में एक महिला अपने मकान पर देह व्यापार कराती है. जांच में ये बात सच साबित हुई. पुलिस ने एक टीम बना एक सिपाही को महिला के अड्डे पर ग्राहक बनाकर भेज दिया. महिला से जैसे ही सिपाही का सौदा हुआ, उसने बाहर टीम को मैसेज कर दिया. सिपाही का मैसेज आने पर पुलिस की टीम महिला के अड्डे में घुस गई.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला के घर के अंदर एक कमरे में तीन महिला एवं एक पुरुष अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. इसी कमरे में एक पार्टीशन लगा हुआ था. इसमें लड़की एवं एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. तीसरे पार्टीशन में एक महिला एवं एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. इसके बाद पुलिस घर के दूसरे कमरे में पहुंची तो चौंक गई.

इस कमरे को पार्टीशन के नाम पर पर्दे डालकर दो भागों में बांटा गया था. दोनों में महिला-पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले. महिलाओं एवं पुरुषों की तलाशी ली गई, जिनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, 13 मोबाईल फोन, नगदी 4500 रुपए बरामद किए गए हैं.

Facebook Comments