Breakup करना चाहता था Boyfriend, Girlfriend ने करवा दिया Acid Attack 1

Breakup करना चाहता था Boyfriend, Girlfriend ने करवा दिया Acid Attack

Crime

नई दिल्ली : नई दिल्ली में एसिड अटैक का एक बेहद गंभीर मामला सामने आय़ा है। 19 वर्षीय एक युवती के दिल्ली के विकासपुरी से अपने Boyfriend के उपर एसिड फेंक कर हमला करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक वह खुदो Acid Attack पीड़िता बताती थी जिसके झूठ का खुलासा होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा।

तीन साल से उसका एक ब्वॉयफ्रेंड था जिसके साथ रिलेशन में थी। खबर के मुताबिक ल़ड़का उसके साथ Breakup करना चाहता था। इसी बात से गुस्सा होकर लड़की ने लड़के के उपर जानलेवा हमला करने का प्लान बना लिया। उसने लड़के से कहा कि उसे उसके साथ शादी करने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं है। लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड के उपर एसिड अटैक करने का मन बना लिया।

11 जून को पुलिस को खबर मिली कि मोटरसाइकिल पर सवार एक कपल के उपर किसी अज्ञात ने एसिड फेंक हमला कर दिया था।इस हमले में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों कपल काफी गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस हमले के पीछे लड़के की गर्लफ्रेंड का हाथ था।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालन के बाद भी पुलिस उस शख्स का पता लगाने में नाकामयाब हुई जिसने बाइक सवार कपल के उपर एसिड अटैक किया था। पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि हमले के कुछ देर पहले ही उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे अपनी हेल्मेट उतारने की बात कही थी, ये बहाना बनाया था कि उसकी बेल्ट उसे पीछे बैठने में डिस्टर्ब कर रही है।

पुलिस को युवती पर शक हुआ जिसके बाद उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया। शुरुआत में तो उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में उसने स्वीकार कर लिया कि उसने ही लड़के के उपर एसिड अटैक करवाए हैं।

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके साथ रिश्ता खत्म करना चाहता था लेकिन वह उसके साथ शादी करना चाहती थी। इसी लिए उसने उसपर एसिड अटैक करवाने का प्लान किया ताकि उसे उसके साथ शादी करने के अलावा और कोई रास्ता ना बचे।

Facebook Comments
Please Share this Article, Follow and Like us:
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Tagged