एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती कहा, ट्रेन में मुझे देखकर लड़के ने खोली पैंट की जिप और करने लगा..

क्राइम

एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है। वह लड़का हमारे सामने आकर बैठ गया, तो मैंने उससे कहा कि यह लेडीज डिब्बा है।महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाएं आम बात है। वह हर जगह इसका शिकार होती हैं। महिला आम हो या फिर कोई सेलिब्रिटी हर किसी ने इस दंश को झेला होता है। कुछ ऐसी ही बात का खुलासा बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी किया।

[poll id=”6″]

उन्होंने बताया की किस तरह एक लड़का उनके साथ बत्तीजी की थी। वहीं गुस्से में आकर विद्या ने उसकी पिटाई की और उसे चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया था। आइए जातने हैं उस वाक्ये को बारे में…ट्रेन में लेडीज डिब्बे में जबरन घुस गया था लड़का:विद्या बालन ने अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। जहां उन्होंने कॉलेज के दिनों में उनके साथ हुई एक घटना का जिक्र किया। घटना के बारे में बताते हुए वह कहती हैं, ‘मैं मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं। एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज से लौट रही थी। हम सब लोग लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे। तभी मैंने देखा कि एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है। वह लड़का हमारे सामने आकर बैठ गया, तो मैंने उससे कहा कि यह लेडीज डिब्बा है। तो उसने कहा कि अच्छा लेडीज है क्या, कोई बात नहीं मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा।

‘पैंट की जिप खोलकर करने लगा…इसी शो के दौरान विद्या आगे बताती हैं, ‘जैसे ही अगला स्टेशन आता है कि वह खड़ा होकर गेट के पास चला गया, वह बस वहां जाकर खड़ा ही हुआ था लेकिन ट्रेन से उतरा नहीं। फिर वह वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा मेरे हाथ में फाइल या पेपर पेड था। मैंने उसे मारना शुरू कर दिया। उसे खूब गालियां दी। इसके बाद उसे खींचकर ट्रेन के गेट पर ले जार धक्का दे दिया। उसकी किस्मत अच्छी थी की आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता।

Facebook Comments