बिजनेसमैन ने पत्नी के साथ संबध बनाने को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, कहा- 6 दिन में 6 बार…

क्राइम

नई दिल्ली। चीन के सबसे अमीर शख्स और अलीबाबा समूह के संस्थापक जैक मा का इस ससय काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इस वक्त उनका सोशल मीडिया पर भी काफी विरोध हो रहा है। दरअसल, जैक मा ने अपने कर्मचारियों को एक बार फिर से अजीब सलाह दी है। पिछले दिनों उन्होंने लोगों को 996 का कॉन्सेप्ट अपनाने की सलाह दी थी। वहीं, इस बार जैक मा 669 का नया कॉन्सेप्ट लेकर आए हैं। 669 का मतलब छह दिन में छह बार सेक्स करना है।डेली मेल से मिली जानकारीआपको बता दें कि डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक अपने कर्मचारियों के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जैक मा ने कहा कि काम के मामले में हें 996 की भावना लानी चाहिए। वहीं जीवन में 669 का सिद्धांत लागू करना चाहिए। यहां 669 के सिद्धांत से जैक मा का तात्पर्य है 6 दिन में 6 बार सेक्स करने से है।

 

10 मई को दी थी सलाहचीन के हंगजाओ स्थित अली बाबा के हेडक्वॉर्टर में हर साल 10 मई को अली डे मनाया जाता है। इस दिन कंपनी के कर्मचारियों का सामूहिक विवाह होता है। इसी मौके पर 54 वर्षीय जैक मा ने अपने कर्मचारियों को ये सलाह दी है। कुछ समय पहले 996 के सिद्धांत पर चलने की सलाह देने को लेकर भी जैक मा की काफी आलोचना हुई थी। 996 के तहत जैक मा का कहना था कि उनके कर्मचारी हफ्ते के छह दिन रोजाना 12 घंटे ( सुबह 9 से रात 9 बजे तक) काम करें।सोशल मीडिया पर हो रहा वायरलगौरतलब है कि 54 साल के जैक मा हर साल अपनी कंपनी के कर्मचारियों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन करते हैं।

यह कार्यक्रम 10 मई को होता है। बता दें कि टेक इंडस्ट्री में जैक मा के 996 वाले कॉन्सेप्ट की काफी आलोचना हुई थी। वहीं उनके 669 वाली बात से भी सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।एक यूजर ने ली चुटकीएक यूजर ने चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘दुनिया में 669 करने के बाद किसके पास 996 करने की एनर्जी बचेगी।’ वाइबो पर अलीबाबा के ऑफिशल पेज पर 669 को एक इमोजी के साथ पोस्ट किया गया।

Facebook Comments