एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर शादीशुदा महिला को दी दर्दनाक मौत1 min read

Crime

इंदौर। स्कीम नंबर 78 में बुधवार शाम एक युवक ने 25 वर्षीय शादीशुदा महिला की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वह कई दिनों से उसके पीछे पड़ा था। सीएसपी पंकज दीक्षित के मुताबिक- 78 में किराए से रहने वाली काजल पति शुभम शाक्य पर निखिल सोलंकी (26) ने चाकू से पैर, हाथ, पेट और प्राइवेट पार्ट पर दर्जनों जख्म दिए। पड़ोसी और उसकी सास ने उसे बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसका पति शादी में राजस्थान गया है।

कुछ ही दिन पहले आरोपी का मोहल्ला छोड़कर आई थी महिला…

सीएसपी के मुताबिक, काजल ने मौत से पहले बयान में कहा कि निखिल उसे कई दिनों से परेशान कर रहा था। शाम 7.30 बजे वह पानी भर रही थी, तभी वह चाकू लेकर घर में घुस आया। कहने लगा- तुम मुझसे प्यार क्यों नहीं करती? इसे लेकर उसने पहले विवाद किया। फिर चाकू निकालकर वार कर दिए। एक प्रत्यक्षदर्शी महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने काजल से पहले बहस की। फिर गला पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और पेट पर चाकू से हमला कर दिया। काजल मूल रूप से इंदौर के सांवेर की रहने वाली थी। वह 20 दिन पहले ही आरोपी का मोहल्ला छोड़कर यहां रहने आई थी। लसूड़िया पुलिस ने केस दर्ज कर देर रात आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने देखा ये दर्दनाक हादसा

आरोपी निखिल सोलंकी का बंदूक लिए यह फोटो सामने आया है। काजल मकान की दूसरी मंजिल पर रहती थी। आरोपी हमला कर रहा था तब पड़ोसी महिला ने देख लिया। आरोपी उसे भी मारने दौड़ा तो महिला ने दूसरे के घर में भागकर जान बचाई।

Facebook Comments