युवक की निर्मम हत्या कर प्रेमिका के दरवाजे पर रखकर चले गए लाश1 min read

Crime Gwalior Madhya Pradesh

शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम भदरौनी से आ रही है। जहां आज तीन आरोपीयों ने अवैध संबंध के चलते गांव के ही एक युवक की धारदार हथियार मारकर निर्मम हत्या कर दी है और उसके शव को उसकी प्रेमिका के दरवाजे पर फेंककर चले गए। इस मामले की शिकायत युवक के परिजनों ने पुलिस थाना पोहरी में की।

जानकारी के अनुसार कमलेश पुत्र चरनू बंजारा उम्र 40 साल निवासी भदरौनी का गांव में ही एक विधवा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो परिहार समाज के कुछ लोगों को नागवार गुजरता था। मृतक जब भी महिला के घर जाता आरोपी उस पर आपत्ति जताते थे। कुछ दिनों पूर्व भी आरोपियों का मृतक से इसी के चलते झगडा हो गया था।

इस झगड़े के बाद आज रात्रि में आरोपियों ने युवक को महिला के घर में देख लिया। उसके बाद आरोपी शिवचरण परिहार अपने तीन अन्य साथियों के साथ आया और युवक को महिला के घर से उठाकर रोड पर लाए और धारधार हथियार मारकर युवक की हत्या कर दी। इस मामले में सबसे अहम पहलू यह सामने आया कि हत्या के बाद भी आरोपी डरे नहीं और लाश को उठाकर महिला के घर के बाहर रखकर फरार हो गए।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी शिवचरण सहित उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ धारा 302,201,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई है।

Facebook Comments