10 रुपए के लिए हुई कहासुनी, दोस्त ने कैंची घोंपकर की दोस्त की हत्या1 min read

Crime National Uttar Pradesh

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली में महज 10 रुपए के लिए बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। यहां बाल काटने के बाद 10 रुपए को लेकर हुए विवाद में एक सैलून मालिक ने अपने दोस्त की कैंची घोंपकर हत्या कर दी है। आरोपी ने पीड़ित के सीने में कैंची से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना भुता थाना क्षेत्र के बहादुर पुल गांव की है। 

यहां गांव के तिराहे पर आरोपी गुमटी लगाकर बाल काटने की दुकान चलाता है। आरोपी का नाम अहिबरन बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अहिबरान और पीड़ित प्रेमपाल गंगवार की दोस्ती 20 साल से थी। शुक्रवार शाम प्रेमपाल अपने दोस्त की दुकान पर बाल कटवाने गया था। 

बाल कटवाने के बाद दोनों के बीच 10 रुपए को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। शुरुआत में लोगों को लगा कि ये दोनों दोस्तों की बीच हंसी मजाक होगा, लेकिन धीरे-धीरे मामला बढ़ता ही गया। सूत्रों के मुताबिक इसी बीच प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ मार दिया।

बीच बाजार थप्पड़ मारे जाने से नाराज अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची से प्रेमपाल की हत्या कर दी। आरोपी ने प्रेमपाल के सीने में कैंची घोंप दी, जिसके बाद वहां मौजूद लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने प्रेमपाल को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुातबिक प्रेमपाल को बचाने के लिए उसके बेटे पहुंचे थे, लेकिन आरोपी ने उन दोनों पर भी लाठी से हमला कर दिया है।

हमले के बाद आरोपी खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने प्रेमपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है।

Facebook Comments